येदियुरप्पा बोले, 'कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी BJP'
Advertisement

येदियुरप्पा बोले, 'कर्नाटक सरकार को कभी अस्थिर नहीं करेगी BJP'

येदियुरप्पा ने कहा कि गुड़गांव के एक होटल में डेरा डाले सभी बीजेपी विधायकों से उन्होंने वापस लौटने और अब राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने को कहा है.

येदियुरप्पा ने कहा,'हम लोग किसी भी वजह से इस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं करेंगे. वे डरें नहीं. हम लोग विपक्ष के तौर पर काम करेंगे.'  (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: कर्नाटक में बीजेपी के प्रदेश प्रमुख बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि पार्टी राज्य की सत्तारूढ़ गठबंधन को अस्थिर नहीं करेगी. येदियुरप्पा के बयान से एक दिन पहले ही कांग्रेस ने अपने विधायकों के किसी और पार्टी के पाले में जाने के डर से अपने सभी विधायकों को यहां पास के रिसॉर्ट में भेज दिया था.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गुड़गांव के एक होटल में डेरा डाले सभी बीजेपी विधायकों से उन्होंने वापस लौटने और अब राज्य के सूखा प्रभावित इलाकों का दौरा करने को कहा है.

'रिसॉर्ट में ठहरे सभी विधायकों को मैंने वापस बुलाया'
येदियुरप्पा ने कहा, 'रिसॉर्ट में ठहरे अपने सभी विधायकों को मैंने बेंगलुरु लौटने का निर्देश दिया है. वे सभी वहां से रवाना भी हो गए हैं और वापस आ रहे हैं.' उन्होंने  कहा,'अब हमारा काम राज्य के सूखा-प्रभावित इलाकों का दौरा करना है, जहां लोग परेशान हैं तथा उनकी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करना है.'  

येदियुरप्पा ने कहा,'हम लोग किसी भी वजह से इस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नहीं करेंगे. वे डरें नहीं. हम लोग विपक्ष के तौर पर काम करेंगे.' उन्होंने कहा, 'कांग्रेस-जद (एस) के नेताओं को इस बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए.'  

कांग्रेस विधायकों को अपने पाले में करने के बीजेपी के कथित प्रयास से अपने विधायकों को बचाने के लिये कांग्रेस ने उन्हें शुक्रवार को एक रिसॉर्ट भेज दिया था.

बहरहाल सिद्धारमैया ने बीजेपी विधायकों को वापस बुलाने के येदियुरप्पा के फैसले का स्वागत किया है और राज्य की गठबंधन सरकार को अस्थिर नहीं करने के अपने बयान पर अमल करने की सलाह दी.

(इनपुट - भाषा)

Trending news