Tamil Nadu: अश्लील वीडियो सामने आने के बाद BJP महासचिव केटी राघवन का इस्तीफा, पार्टी सदस्‍य ने ही किया था स्टिंग ऑपरेशन
Advertisement
trendingNow1972426

Tamil Nadu: अश्लील वीडियो सामने आने के बाद BJP महासचिव केटी राघवन का इस्तीफा, पार्टी सदस्‍य ने ही किया था स्टिंग ऑपरेशन

कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद तमिलनाडु प्रदेश इकाई के बीजेपी महासचिव केटी राघवन (KT Raghavan) ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. प्रदेश अध्‍यक्ष ने मामले की जांच के लिए समिति गठित करने की बात कही है.

केटी राघवन (फाइल फोटो)

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में राजनीति गरमा गई है. यहां के बीजेपी (BJP) महासचिव केटी राघवन (K T Raghavan) ने कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद इस्‍तीफा दे दिया है. राघवन ने अपने इस्‍तीफे की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की. स्टिंग ऑपरेशन में सामने आए इस आपत्तिजनक वीडियो में वे पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ हैं. 

  1. तमिलनाडु के बीजेपी महासचिव का इस्‍तीफा 
  2. आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद दिया इस्‍तीफा 
  3. पार्टी सदस्‍य ने ही किया था स्टिंग ऑपरेशन 

पार्टी सदस्‍य ने ही जारी किया था वीडियो 

राघवन के इस कथित वीडियो को बीजेपी के ही सदस्‍य मदन रविचंद्रन (Madhan Ravichandran) ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था. रविचंद्रन यूट्यूबर हैं और पिछले ही साल उन्‍होंने बीजेपी जॉइन की थी. इस वीडियो में एक पुरुष एक महिला से बातचीत कर रहा है. हालांकि वीडियो की सत्‍यता की अभी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Narayan Rane के बयान के बाद अब लोगों ने Uddhav Thackeray को उनका पुराना बयान याद दिला दिया

छवि धूमिल करने की कोशिश 

वीडियो सामने आने के बाद राघवन ने ट्वीट करके कहा, 'पिछले 30 सालों से, मैंने बिना किसी लाभ के काम किया है. मुझे आज सुबह मेरे बारे में एक वीडियो के बारे में पता चला. यह वीडियो मेरी और पार्टी की छवि धूमिल करने के लिए जारी किया गया है. मैं इन आरोपों से इनकार करता हूं और कानूनी रूप से इस मामले को देखूंगा. मैंने सम्मानित राज्य अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ चर्चा की है और मैं पार्टी के पद से इस्तीफा देता हूं. सत्य की जीत होगी.' 

 

कई नेताओं के हैं ऐसे वीडियो 

YouTube चैनल 'मदन डायरी' पर वीडियो जारी करने के बाद रविचंद्रन ने दावा किया है कि उनकी टीम के पास ऐसे कई नेताओं के ऑडियो और वीडियो क्लिप हैं, जिन्‍हें वे समय आने पर जारी करेंगे. उन्होंने कहा कि यह वीडियो जारी करने के बारे में अन्‍नामलाई को जानकारी थी. 

वहीं तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई (Annamalai) ने रविचंद्रन की इस बात से इनकार करते हुए इसे अस्वीकार्य बताया है. उन्होंने कहा, 'हम इस आरोप को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. जांच समिति बनाई जाएगी. यह टीम आरोपों के पीछे की सच्चाई की जांच करेगी. आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी में महिलाओं के साथ सम्‍मानपूर्ण व्‍यवहार किया जाता है.'

Trending news