• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

लोकसभा चुनाव महाभारत की लड़ाई होगी, हमें देश को कौरवों से बचाने के लिए लड़ना है: बिप्लव देव

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने कहा कि लोगों को इसका फैसला करना है कि वे लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में मजबूत सरकार चाहते हैं या मजबूर सरकार.

लोकसभा चुनाव महाभारत की लड़ाई होगी, हमें देश को कौरवों से बचाने के लिए लड़ना है: बिप्लव देव
त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव (फाइल फोटो)

आरामबाग (पश्चिम बंगाल): विपक्षी दलों को कौरव बताते हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश को अस्थिरता के दौर में जाने से बचाने के लिए लड़ा जाएगा.

बीजेपी की गणतंत्र बचाओ रैली को संबोधित करते हुए देव ने कहा, 'आगामी लोकसभा चुनाव महाभारत की लड़ाई होगी और हम सब भारत को बचाने के लिए लड़ेंगे. यहां हमें देश को कौरवों से बचाने के लिए लड़ना है. यह इस देश के लोगों और विपक्ष के बीच की लड़ाई होगी.' 

उन्होंने कहा कि लोगों को इसका फैसला करना है कि वे लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में मजबूत सरकार चाहते हैं या मजबूर सरकार. देव ने कहा कि वह आश्वस्त हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. 

देव ने कहा, 'हमारे प्रधानमंत्री देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं और विपक्षी दल अपना हित पूरा करना चाहते हैं. अतीत में हमने देखा है कि ऐसी गठबंधन सरकारें अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाई.' उन्होंने पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार पर ‘आतंक का राज’ चलाने का आरोप लगाया . 

उन्होंने कहा, ‘त्रिपुरा और बंगाल में समानता है. दोनों राज्य वामपंथियों के कुशासन का शिकार हुआ. लेकिन, त्रिपुरा को देखिए, बंगाल को देखिए. त्रिपुरा में लोगों के अधिकार को बहाल किया गया लेकिन बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के शासन में गुंडाराज है.’

(इनपुट - भाषा)