close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्विटर पर इस महिला को फॉलो कर रहे हैं PM मोदी, ममता बनर्जी से है ये कनेक्शन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कार्टून यानी मीम शेयर करने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी बंगाल की भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर फॉलो किया है. 

ट्विटर पर इस महिला को फॉलो कर रहे हैं PM मोदी, ममता बनर्जी से है ये कनेक्शन

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया पर कोई एक्टिविटी करें और वो खबर न बनें ऐसा कैसे हो सकता है. प्रधानमंत्री मोदी ने हालही में एक ऐसी महिला को ट्विटर फॉलो किया है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है. 

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कार्टून यानी मीम शेयर करने के मामले में गिरफ्तार हो चुकी बंगाल की भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर फॉलो किया है. प्रधानमंत्री द्वारा फॉलो किए जाने पर प्रियंका ने इसकी खुशी ट्विटर पर जाहिर की है. प्रियंका शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा, यह मेरे लिए बहुत आश्चर्य की बात है, मुझे फॉलो करने के लिए थैंक्यू नरेंद्र मोदी जी, इससे मैं सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं

टीएमसी की शिकायत पर हुई थी जेल
बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक मजाकिया फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

प्रियंका द्वारा फोटो शेयर किए जाने के बाद टीएमसी कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद बंगाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्होंने रिहाई के लिए निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि निचली अदालत ने उन्हें रिहाई देने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और उन्हें जमानत मिल गई.