जेटली ने फिर से संभाला वित्त मंत्री का कार्यभार, पुलवामा आतंकी हमले पर CCS बैठक में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1499016

जेटली ने फिर से संभाला वित्त मंत्री का कार्यभार, पुलवामा आतंकी हमले पर CCS बैठक में हुए शामिल

 अरुण जेटली ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक बस पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की. 

अरुण जेटली किडनी की परेशानी का सामना कर रहे थे, जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका में थे.

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका में चार सप्ताह इलाज कराने के बाद भारत लौट आए हैं और आज से वित्त मंत्री का कार्यभार संभाल लिया है. वित्त मंत्री का कार्यभार संभालते ही अरुण जेटली आज पुलवामा हमले पर होने वाली कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. औपचारिक तौर पर कार्यभार संभालने से पहले अरुण जेटली ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक बस पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की. इस हमले में अब तक 44 जवानों के शहीद होने की पुष्टि हुई है.

जेटली ने ट्वीट कर कहा, "जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला आतंकवादियों का एक कायरतापूर्ण और निंदनीय कृत्य है. राष्ट्र शहीद जवानों को सलाम करता है और हम सभी शहीदों के परिवारों के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं. हम घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. आतंकवादियों को उनके इस जघन्य कृत्य के लिए अविस्मरणीय सबक सिखाया जाएगा."

बता दें कि बीते साल ही एम्स में जेटली की किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी और नियमित अंतराल पर जांच हो रही थीं. एम्स में इलाज कराने के बाद जेटली अमेरिका में जांच के लिए गए थे. जेटली की गैरमौजूदगी में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अस्थायी तौर पर वित्त व कॉरपोरेट मामलों का प्रभार संभालना हुआ था. 

Trending news