UP चुनाव से पहले सपा, कांग्रेस, बीएसपी को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 5 बड़े नेता
X

UP चुनाव से पहले सपा, कांग्रेस, बीएसपी को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 5 बड़े नेता

UP Assembly Elections 2022: यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने नेताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि बीजेपी में सभी नेताओं का स्वागत है. आज बीजेपी का परिवार और मजबूत हो गया है.

UP चुनाव से पहले सपा, कांग्रेस, बीएसपी को तगड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 5 बड़े नेता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections) से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने समाजवादी पार्टी (SP), बहुजन समाज पार्टी (BSP) और कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका दिया है. इन तीनों पार्टियों के 4 बड़े नेता और एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आज (रविवार को) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. इससे चुनाव के पहले बीजेपी और मजबूत हो गई है.

बीजेपी में शामिल हुए ये नेता

बता दें कि आज (रविवार को) पूर्व मंत्री जयनारायण तिवारी, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, बीएसपी के मनोज दिवाकर, पूर्व विधायक राम शिरोमणि शुक्ला और रिटायर्ड आईएएस बीजेपी में शामिल हो गए. यूपी की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

ये भी पढ़ें- UP TET की परीक्षा देने वालों के लिए बड़ी खबर, इस कारण निरस्त हुआ एग्जाम

सपा, कांग्रेस और बीजेपी को बड़ा झटका

जान लें कि बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री जयनारायण तिवारी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी से विधायक रह चुके हैं. वहीं पूर्व विजय मिश्रा सपा की पिछली सरकार में मंत्री रह चुके हैं. वो गाजीपुर के रहने वाले हैं. साल 2017 में वो बीएसपी में शामिल हो गए थे. इसके अलावा बीजेपी में शामिल राम शिरोमणि शुक्ला कांग्रेस के ताल्लुक रखते हैं. वो कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा?

इस मौके पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाज के प्रतिष्ठित परिवारों के लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जयनारायण तिवारी, विजय मिश्रा, मनोज दिवाकर, अशोक कुमार सिंह और राम शिरोमणि शुक्ला समेत सभी का स्वागत है. देश और राज्य का दुर्भाग्य है कि नेता राजनीति करते-करते वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति करने लगे.

ये भी पढ़ें- दुनिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा! दाऊद की मदद से आतंकियों को मिल सकते हैं परमाणु हथियार

उन्होंने आगे कहा कि मात्र बीजेपी ही एक ऐसा दल है जिसके नेता तपस्वी हैं, सत्ता गरीबों और गरीब के विकास के लिए है. बाकी दल मैं और मेरा परिवार से ऊपर नहीं उठ पा रहे हैं.

LIVE TV

Trending news