वाराणसी: BJP की पूर्व MLC पर बहू ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand804119

वाराणसी: BJP की पूर्व MLC पर बहू ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बहू ने आरोप लगाया कि पूर्व एमएलसी उनको कई सालों से परेशान कर रही हैं.

वाराणसी:  BJP की पूर्व MLC पर बहू ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नवीन पांडेय/ वाराणसी:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व एमएलसी (MLC) प्रोफेसर वीणा पांडेय पर उनकी बहू ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. बहू ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके अपनी व्यथा बताई. उन्होंने अपनी सास ( पूर्व एमएलसी)- ससुर समेत बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

साध्वी निरंजन ज्योति का ममता बनर्जी को चैलेंज, दम है तो यूपी में प्रचार करके दिखाएं

बहू का आरोप- 6 साल से हो रहा उत्पीड़न
बहू ने आरोप लगाया कि पूर्व एमएलसी उनको कई सालों से परेशान कर रही हैं. वायरल वीडियो में वह कह रही हैं कि, "पिछले 6 साल से मेरी सास ने मेरा जीना हराम कर दिया है.  हालात ये हैं कि या तो मैं सुसाइड कर लूं या फिर वाराणसी छोड़कर चली जाऊं."

गुंडे के डर से मजबूर परिवार, दीवारों पर लिखा दिया- "मकान बिकाऊ है"

घर के बाहर दिया धरना
वीडियो में पीड़िता ने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से अपने मायके में रह रही थीं. जब रविवार को वापस अपने ससुराल पहुंची, तो घर वालों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया. इसके बाद पीड़िता वहीं धरने पर बैठ गई. वह करीब 48 घंटे घर के बाहर ही बैठीं रहीं. वायरल वीडियो में वह कह रही हैं कि यहां आने के बाद उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया. अंदर नहीं जाने दिया गया. वह अपने तीन साल के बच्चे के साथ रात भर ठंड में बैठी रहीं. उसके बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया. पीड़िता ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से पूर्व एमएलसी को पार्टी से बाहर करने की भी अपील की है.   

बर्फबारी का लेना है मजा, तो हो जाइए तैयार, यहां बदलने वाला है मौसम

कौन हैं वीणा पांडेय
वीणा पांडेय ने छात्र राजनीति के जरिए भाजपा में एंट्री ली थी. वह साल 1982 में काशी हिंदू विश्वविद्यालय की उपाध्यक्ष बनी थीं. इसके अलावा उत्तर प्रदेश भाजपा की महासचिव और बीजेपी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं. उनके पति आद्या प्रसाद पांडेय, मणिपुर विश्वविद्यालय के पूर्व वाइस चांसलर हैं. फिलहाल, जानकारी के मुताबिक, दहेज उत्पीड़न के इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news