UP News: जालौन में तांत्रिक ने फूंका जाने कौन सा मंत्र! 6 बीमार बच्चों की चीख के आगे डॉक्टर भी बेबस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2371138

UP News: जालौन में तांत्रिक ने फूंका जाने कौन सा मंत्र! 6 बीमार बच्चों की चीख के आगे डॉक्टर भी बेबस

Jalaun News: यूपी के जालौन के एक गांव में तांत्रिक के कारण हड़कंप मच गया है. करीब 6 बच्चे बेसुध हो गए और राजकुमार-राजकुमार चीख पुकार करने लगे. कुछ बच्चों को अस्पताल से फिलहाल डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Jalaun news

जितेंद्र सोनी/ जालौन: जालौन जिले के एक गांव में तब हड़कंप मच गया जब गांव में आए एक तांत्रिक ने अपनी तंत्रविद्या का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. दरअसल, दावा है कि गांव में आए तांत्रिक के तंत्रविद्या से गांव के आधा दर्जन बच्चे बेशुद हो गए. तीन बच्चे गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं जिसको इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. वहीं दूसरी ओर बच्चों के परिजन इस बात को लेकर परेशान हैं कि दवा से भी बेशूद बच्चे ठीक नहीं हो पा रहे हैं. इस तरह की बातें भी कही जा रही हैं कि तांत्रिक राजकुमार तिवारी के प्रकोप से गांव में हड़कंप मच गया. पूरा मामला कुठौंद थाना क्षेत्र के पण्डितपुर गांव का बताया जा रहा है. 

घबराए हुए परिजन 
घबराए हुए परिजन जब बच्चों को अस्पताल लेकर गए तो उन पर किसी भी तरह की दवा का कोई असर ही नहीं हो रहा था. जिससे डॉक्टर भी हैरानी से भर गए. अब परिजन परेशान हैं और एक तांत्रिक पर सारे आरोप जड़ दिए. पंडितपुर गांव के लोगों का आरोप है कि पूरा गांव तांत्रिक राजकुमार तिवारी की तंत्र विद्या से परेशान है. बच्चों के बेसुध होने पर इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर की दवाई का असर उनपर नहीं हो रहा है. बच्चों के माता-पिता की चिंता तब और बढ़ गई है. 

प्रशासन से गुहार
ग्रामीण अब तांत्रिक से निजात पाने के लिए जिला प्रशासन से गुहार लगाने लगे हैं. हालांकि, गांव के तांत्रिक ने इस पूरे मामले में किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. लोगों का आरोप है कि तांत्रिक ने बच्चों को ठीक करने के नाम पर ऐसा सब किया है कि बच्चे बेसुध हो गए, तो कुछ बच्चे कहीं रो-बिलख रहे हैं.

बच्चे एकाएक बेहोश हुए
बताया जा रहा है कि आरोपी लोगों को अपनी तंत्र विद्या से ठीक करने के दावा करता रहाता है जिससे लोग उसके पास आस-पास के गांवों से इलाज के लिए आते हैं. इस बार उसके यहां पहुंचे बच्चे एकाएक बेहोश हो गए. जिससे गांव भर में सनसनी फैल गई. बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जिसमें से कुछ को प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

और पढ़ें- UP Police Exam 2024: यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी लगे तो तुरंत डायल करें ये नंबर, सॉल्वर और मुन्नाभाई पर कसेगा शिकंजा

और पढ़ें- Noida News: पति-देवर संग नोएडा मॉल आई लड़की से पूछा- तुम्हारा रेट क्या है? रोते-रोते बताई आपबीती

Trending news