Kanpur News: सिपाही ने पत्नी की गोली मार की हत्या, बीवी भी सरकारी कर्मचारी थी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387654

Kanpur News: सिपाही ने पत्नी की गोली मार की हत्या, बीवी भी सरकारी कर्मचारी थी

UP Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां पुलिस विभाग में सिपाही की नौकरी करने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी की ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां पुलिस विभाग में सिपाही की नौकरी करने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला पोस्ट ऑफिस में काम करती थी. आपसी विवाद को लेकर दोनों का कोर्ट से समझौता भी हुआ था. सिपाही ने किसी कहासुनी के बाद पत्नी को मार खुद को भी गोली मारी. पति को ट्रामा सेंटर भेजा गया.

सिर में गोली मारी
घायल सिपाही ने किसी कहासुनी के चलते अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी. जिससे मीरा रावत की मौत हो गई. इसके बाद सिपाही ने खुद को भी गोली मार ली. घरेलू विवाद के चलते सिपाही सर्वेश रावत ने अपनी पिस्टल से गोली चलाकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. आपको बता दें कि सिपाही सर्वेश 2011 बैच का है और फिलहाल कानपुर में तैनात था. 

सिपाही की भी हुई मृत्यु
वारदात को अंजाम देने के बाद सिपाही ने खुद को भी गोली मारी. इस कारण गंभीर हालत में घायल सर्वेश को ट्रामा सेंटर भेजा गया था. जहां इलाज के दौरान सिपाही सर्वेश की भी मृत्यु हो गई. यह पूरी घटना लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के आज़ादनगर की बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें - फर्रुखाबाद में स्वतंत्रता दिवस पर फहराया इस्लामिक झंडा, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

यह भी पढ़ें - नवाब सिंह यादव की DNA जांच होगी, उन्‍नाव रेप केस में आरोपी को नहीं मिली जमानत

Trending news