सर्राफ कारोबारी ने गोली मार कर ली आत्‍महत्‍या, ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2337696

सर्राफ कारोबारी ने गोली मार कर ली आत्‍महत्‍या, ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

Lucknow News :  सीतापुर के बरगावा की रहने वाली एक महिला ने पहले अपने प्‍यार के जाल में फंसाया. इसके बाद लाखों रुपये ऐंठ लिए. इतना ही नहीं आरोप है कि महिला ने कारोबारी पर झूठे रेप का केस भी दर्ज करा कर जेल भेजवा दिया.

सांकेतिक तस्‍वीर

Lucknow News : लखनऊ में ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर एक सर्राफा कारोबारी ने आत्‍महत्‍या कर ली. सर्राफा कारोबारी ने तमंचे से खुद को गोली मार ली. तीन पन्‍नों के सुसाइड नोट पर सर्राफा कारोबारी ने ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर ऐसा कदम उठाने की बात कही है. लखनऊ पुलिस ने कारोबारी का शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, लखीमपुर के मैगलगंज निवासी मनोज सोनी सर्राफ का काम करते थे. मनोज सैरपुर स्थित होटल ड्र‍िप इन में खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मनोज के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को तीन पन्‍नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. 

प्‍यार में फंसाकर रेप का आरोप लगाया 
पुलिस के मुताबिक, सीतापुर के बरगावा की रहने वाली मोनी सिंह ने पहले अपने प्‍यार के जाल में फंसाया. इसके बाद लाखों रुपये ऐंठ लिए. इतना ही नहीं आरोप है कि मोनी सिंह ने मनोज पर झूठे रेप का केस भी दर्ज करा कर जेल भेजवा दिया. जेल से छूटने के बाद भी मोनी सिंह लगातार पैसों की डिमांग करती रही. 

ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर उठाया कदम 
पुलिस के मुताबिक, सर्राफ कारोबारी मनोज सोनी, मोनी सिंह के ब्‍लैकमेलिंग से तंग आकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्‍य बरामद कर लिए हैं. डीसीपी नार्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि शव को कब्‍जे में ले लिया है. मोनी सिंह की तलाश शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: रेप पीड़िता को पढ़ाई से रोकते हुए स्कूल ने किया अमानवीय व्यवहार, पीड़ित परिवार परेशान
 

 

Trending news