Agra News: आगरा के स्कूल में बच्चे के साथ बेरहमी, पहले पिटाई फिर दो दिन तक भूखा कमरे में रखा बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390096

Agra News: आगरा के स्कूल में बच्चे के साथ बेरहमी, पहले पिटाई फिर दो दिन तक भूखा कमरे में रखा बंद

Agra News in Hindi: एक छात्र ने घर पर अपने परिजनों से बात ली, जोकि कोचिंग के संचालक और टीचर को पसंद नहीं आया. टीचर का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. उसने छात्र को क्रिकेट की विकेट से पीटा और दो दिन तक भूखा भी रखा.

Agra News

मनीष गुप्ता/आगरा: एक छात्र ने घर पर अपने परिजनों से बात क्या कर ली, कोचिंग के संचालक और टीचर को यह बात पसंद नहीं आई. फिर क्या था, टीचर का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा.उसने छात्र को क्रिकेट की विकेट से जमकर पीटा. दोनों पैरों में चोट आई जिसकी गवाही उसके निशान दे रहे हैं. इतना ही नहीं मासूम बच्चे ने बताया कि दो दिनों तक उसे अलग कमरे में बंद रखा गया और खाना तक नहीं दिया. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र में स्थित राजपूत आवासीय विद्यालय का है. पीड़ित पिता ने अध्यापक नीरज और कोचिंग संचालक के खिलाफ सदर थाने में तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग की है.

बच्चे की बेरहमी से पिटाई 
जानकारी के मुताबिक नगला अरहर फतेहाबाद रोड निवासी राकेश कुमार ने अपने पुत्र देवेश कुमार का राजपूत आवासीय विद्यालय में दाखिला करवाया है. इसी विद्यालय की अकेडमी है जिसका नाम राजपूत एकेडमी ऑफ राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल एंड सैनिक स्कूल है. बेटा इसी कोचिंग से शिक्षा लेता है और इसी कोचिंग के आवासीय विद्यालय में रहता है. पीड़ित पिता ने बताया कि बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए उन्होंने आवासीय विद्यालय में दाखिला करवाया था. हर रविवार को बेटे से मिलने जाते थे लेकिन इस रविवार को मिलने नहीं जा पाए. इसीलिए बच्चे ने आवासीय विद्यालय की आया से फोन लेकर मुझसे बात कर ली. बस बच्चे का यही गुना था, कोचिंग के संचालक नीरज को जब इस बात का पता चला तो उसने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी. 

एक अलग कमरे मे बंद कर दिया
पूरी घटना 11 अगस्त 2024 की है. पीड़ित छात्र देवेश ने बताया कि उसने पिता से फोन पर बात कर ली थी. बस यही बात नीरज सर को पसंद नहीं आई. उन्होंने क्रिकेट की विकेट जो लकड़ी की होती है उससे पिटाई कर दी. वह यही नहीं रुके, उसकी पैरों में ताबड़तोड़ विकेट से बरसात कर दी जिससे उसकी पैरों में चोट आई और पैर सूज गए. किसी को इस बात की भनक ना लगे इसके लिए उसे एक अलग कमरे मे बंद कर दिया. दो दिनों तक उस कमरे में बंद रखा और उसे खाने तक नहीं दिया. भूखा प्यासा वह तड़पता ही रहा. 

कोचिंग संचालक के खिलाफ तहरीर
पीड़ित पिता ने इस घटना के बाद सदर थाने में कोचिंग संचालक के खिलाफ तहरीर दी है और पुलिस से मांग की है कि वह आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. उनके बेटे के साथ जो घटना हुई है वह तो उजागर हो गई लेकिन अन्य बच्चों के साथ भी इसी तरह का सलूक इस विद्यालय में बच्चों के साथ किया जाता है.

और पढ़ें- श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी को लेकर मथुरा-वृंदावन में ट्रैफ‍िक एडवाइजारी जारी, देखें कैसे मिलेगा प्रवेश

और पढ़ें- Agra News: आगरा में होते-होते बचा कोलकाता जैसा कांड, नर्स और महिला स्टॉफ को वहशी दरिंदों ने दबोचा

Trending news