Lucknow News: नर्सिंग कॉलेजों में प्रधानाचार्य और प्रोफेसरों के भरे जाएंगे खाली पद, 17 से शुरू हो जाएंगे इंटरव्यू
Advertisement

Lucknow News: नर्सिंग कॉलेजों में प्रधानाचार्य और प्रोफेसरों के भरे जाएंगे खाली पद, 17 से शुरू हो जाएंगे इंटरव्यू

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के 23 राजकीय और स्वशासी मेडिकल कॉलेजों में अब नर्सिंग कॉलेज भी शुरू किया गया है. हालांकि संकाय सदस्यों की कमी अभी तक बरकरार है.

Naukri Sarkari

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नर्सिंग कॉलेजों में खाली चल रहे पदों को भरने को  लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी है. जिसके अंतर्गत प्रधानाचार्य, उप प्रधानाचार्य के साथ ही प्रोफेसर के खाली पदों को भरने के लिए 17 जनवरी से साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. 

उत्तर प्रदेश के 23 राजकीय के साथ ही स्वशासी मेडिकल कॉलेजों में नर्सिंग कॉलेज को शुरू किया गया है पर यहां संकाय सदस्यों की फिलहाल कमी बरकरार है. चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण महानिदेशालय की तरफ से मांगे गए एप्लिकेशन के क्रम में प्रधानाचार्य पद के लिए 61, उप प्रधानाचार्य के 82 और प्रोफेसर के 39 अभ्यार्थियों ने आवेदन किए हैं.  केजीएमयू के कलाम सेंटर में इन सभी का साक्षात्कार होगा. 17 को पहले दिन प्रधानाचार्य, 18 को उप प्रधानाचार्य के साथ ही 19 को प्रोफेसर पद के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे. 

और पढ़ें- 4 Silver Measures: हर समस्या से छुटकारा दिलाएगा चांदी का टुकड़ा, इन 4 सरल उपाय को आजमाकर कर्ज से पा सकते हैं मुक्ति 

Trending news