योगी का हेलीकॉप्टर रोकने वाली ममता अपनी हार नहीं रोक पाएंगी : बीजेपी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्‍टर को रविवार को पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में उतरने की अनुमति नहीं दी गई. 

योगी का हेलीकॉप्टर रोकने वाली ममता अपनी हार नहीं रोक पाएंगी : बीजेपी
फाइल फोटो

लखनऊ: बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं देने पर रविवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी ओर तेजी से बढ़ रही हार को नहीं रोक पाएंगी. पाण्डेय ने कहा कि बंगाल में माकपा की तुष्टीकरण और दमनकारी राजनीति का जिस तरह से अंत हुआ था, ठीक उसी तरह ममता बनर्जी के राजनीतिक किले के ढहने का समय आ चुका है. 

उन्होंने कहा कि ममता को लोकसभा चुनाव में अपनी करारी शिकस्त की आवाज सुनाई देने लगी है, जिससे वह लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या करके तानाशाही का व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि ममता ने पहले तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रोकने का प्रयास किया और अब बालुरघाट में रैली को सम्बोधित करने जा रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने देने से रोका गया है. पाण्डेय ने आरोप लगाया कि ममता की सरकार में बहुसंख्यक हिन्दुओं का दमन हो रहा है.  

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्‍टर को रविवार को पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में उतरने की अनुमति नहीं दी गई. इस पर सीएम योगी ने टेलीफोन से जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया.

योगी ने कहा कि ममता बनर्जी को यह बात माननी होगी कि वह लोकतंत्र में प्रशासन का दुरुपयोग नहीं कर सकतीं, जिस तरह से ऐसा पश्चिम बंगाल में किया गया है. उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से बंगाल प्रशासन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की तरह कार्य कर रहा है, यह बिलकुल भी बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा. बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के हेलीकॉप्टर को यहां उतरने की अनुमति नहीं दिए जाने से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दक्षिण दिनाजपुर के जिला मजिस्ट्रेट के घर के बाहर रविवार को प्रदर्शन किया.