Moradabad News: मुरादाबाद के यूट्यूबर का दिल ईरान की फायजा पर आया, जंग की आहट से खतरे में लवस्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2371135

Moradabad News: मुरादाबाद के यूट्यूबर का दिल ईरान की फायजा पर आया, जंग की आहट से खतरे में लवस्टोरी

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाले दिवाकर और ईरान की रहने वाली फायजा की लव स्टोरी इंस्टाग्राम से बढ़कर शादी तक पहुंच गई है. लेकिन अब दोनों भारत आने के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं कि ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Moradabad News

Moradabad News/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रहने वाले दिवाकर और ईरान की रहने वाली फायजा की लव स्टोरी इंस्टाग्राम से बढ़कर शादी तक पहुंच गई है. उसी के लिए दिवाकर ने ईरान पहुंचकर अपनी ईरानी मंगेतर से ईरानी रीतिरिवाजों के साछ शादी भी कर ली है. लेकिन अब भारत लौटने के लिए दोनों चिंतित नजर आ रहे हैं. दोनों की चिंता का कारण ईरान और इजरायल के बीच युद्ध जैसी स्थिति को लेकर असमंजस है. 

एक्सेलेरेशन से बढ़ेगी दिक्कत
दिवाकर के अनुसार अगर कहीं से कुछ एस्केलेशन होता है तो हवाई यात्रा पर उसका खासा असर होगा और अगर ऐसा होता है तो वह दोनों वहां फंस जाएंगे. अगर स्थिति और ज्यादा गंभीर हुई तो और ज्यादा दिक्कत होंगी. फिलहाल वे दोनों भारतीय दूतावास के संपर्क में हैं. अभी सामान्य स्थिति को देखते हुए दोनों ही संतुष्ट दिखाई दे रहे हैं. लेकिन उनके अंदर अभी भी डर है.

फायजा को लेने गया था ईरान
मुरादाबाद के रहने वाले दिवाकर इस वक्त ईरान मे मौजूद हैं. आपको बता दें कि दिवाकर की ईरानी प्रेमिका उनकी खातिर अपने पिता के साथ इंडिया पहुंची थीं. जहां मुरादाबाद मे दोनों की सगाई हुई थी. अब दिवाकर फायजा को लेने के लिए ईरान गए हुए हैं. करीब 3 महीने से दिवाकर ईरान मे हैं. वहां रहते हुए दोनों ने ईरानी रीतिरिवाज से शादी भी कर ली है. लेकिन उनको अब कहीं ना कहीं अपनी और अपनी मंगेतर फायजा की जान की चिंता सता रही है.

वीजा होने वाला है समाप्त
दिवाकर ने बताया कि सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों के लिए है जो यहां ट्रेवल करने आए हैं. क्योंकि मेरा वीजा 90 दिन का है. जो की अब पूरा हो रहा है. अगर किसी भी कारण यह गतिरोध बढ़ा तो इसका असर उनकी भारत की वापसी पर पड़ेगा. दोनों के मन में यह डर है कि अगर चीजें बहुत ज्यादा गंभीर हो जाएंगी तो वह वापस आकर अपना परिवार वालों से कैसे मिलेंगे. 

ईरान में सभी भारतीय हैं चिंतित
आपको बता दें कि ईरान में घूमने गए सभी भारतीय बहुत चिंतित हैं. चिंता करने का मूल कारण ईरान और इजरायल के बीच युद्ध जैसे हालातों का होना है. पिछले कुछ दिनों से दोनों देशों में हमास कमांडर इस्माइल हनियेह की मौत के बाद तनातनी चल रही है. 

यह भी पढ़ें - इमाम ने नहीं पढ़ाई जनाजे की नमाज, भाजपा कार्यकर्ता बता मुस्लिम समाज ने किया बहिष्कार

यह भी पढ़ें - आजम खां की जौहर यूनिवर्सिटी को प्रशासन ने किया सील, UP सरकार ने इस वजह से उठाया कदम

Trending news