close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सहारनपुर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका सहित 8 महिलाएं और चार युवक गिरफ्तार

भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई. पुलिस उक्त मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है.

सहारनपुर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका सहित 8 महिलाएं और चार युवक गिरफ्तार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 7 महिलाएं एवं चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मौके से कई चीजों को कब्जे में लिया है. पुलिस ने बताया कि बीती रात मुठभेड़ के बाद कुछ ही घंटों में सदर बाजार पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. क्षेत्र के नवीन नगर में पुलिस ने एक मकान से 7 महिलाएं सहित 4 लड़के को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली महिला संचालिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, भीड़ का फायदा उठाकर मौके से एक महिला फरार हो गई. पुलिस उक्त मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है.

एसपी सिटी विनित भटनागर ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उन्हें इस तरह की घटनाओं की सूचना मिल रही थी. आज मुखबिर की सूचना के बाद कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. मौके से 7 महिला, 4 युवक सहित संचालिका को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी आरोपियों पर कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.