Bareilly: अगर स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल, तो आप भी हो सकते हैं Honey Trap का शिकार, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1265197

Bareilly: अगर स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल, तो आप भी हो सकते हैं Honey Trap का शिकार, जानें कैसे

Bareilly Honey Trap: बरेली में सैकड़ों युवा हनी ट्रैप की गिरफ्त में आ चुके हैं. कुछ युवाओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो कुछ ने समाज में बदनामी का दंश झेला.

Bareilly: अगर स्मार्टफोन का करते हैं इस्तेमाल, तो आप भी हो सकते हैं Honey Trap का शिकार, जानें कैसे

अजय कश्यप/बरेली: शहर में अश्लीलता का झांसा देकर युवाओं को समाज में बदनाम किया जा रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं हनी ट्रैप की, जिसमें आपके मोबाइल पर एक मैसेज आता है और आपसे प्यारी और मनलुभावनी बातें की जाती हैं. इतना ही नहीं एक खूबसूरत लड़की युवाओं को वीडियो कॉल करने का आग्रह करती है और फिर शुरू होता है वो खेल जिसकी इजाजत हमारा समाज नहीं देता है. 

अश्लीलता परोसकर शहर के युवाओं को ट्रैप किया जा रहा है. बरेली में दर्जनों युवक हनी ट्रैप की गिरफ्त में आ चुके हैं. वहीं, इस मामले में कुछ युवाओं ने थाने में रिपोर्ट लिखाई तो कुछ को समाज में बदनामी का खामियाजा उठाना पड़ा. साइबर सेल में 40 से अधिक शिकायतें दर्ज हुईं.

शहर के सैकड़ों युवा आ चुके हनी ट्रैप की गिरफ्त में
बरेली में सैकड़ों युवा हनी ट्रैप की गिरफ्त में आ चुके हैं. कुछ युवाओं ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो कुछ ने समाज में बदनामी का दंश झेला. दरअसल, हनी ट्रैप में युवाओं के मोबाइल पर एक मैसेज आता है और उसके बाद तुरंत ही वीडियो कॉल का आग्रह किया जाता है. जब वीडियो कॉल आता है तो उसमें एक पूर्ण नग्न लड़की आपको दिखाई देती है.

Lulu Mall Lucknow: ऐसे आया लुलु मॉल का Lulu, ये है नाम के पीछे की पूरी कहानी

बस यही से भटकाव शुरू होता है. उसके बाद वह लड़की युवाओं को अपने कपड़े उतारने का आग्रह करती है. इसके बाद कुछ ही देर में उनके मोबाइल पर एक वीडियो आता है जिसमें अनजान लड़की और जो युवा उसका शिकार हुआ है, उसका वीडियो कॉल का एडिट किया हुआ वीडियो होता है, जिसको वायरल करने की धमकी दी जाती है.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 
बरेली में जी मीडिया की टीम ने ऐसे दो लोगों से बात की जो हनी ट्रैप के भुगतभोगी हैं. शोभित सक्सेना व्यापारी नेता है और उसके साथ भी ऐसा ही हुआ. एक प्यारी सी लड़की नग्न अवस्था में शोभित के साथ वीडियो कॉल पर थी, लेकिन शोभित ने समझदारी दिखाते हुए वीडियो कॉल काट दिया.

इसके कुछ ही देर बात उसके मोबाइल में एक वीडियो आ गया जिसमें चेहरा शोभित का था, लेकिन नीचे का वीडियो एडिट किया गया था. इस वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. शोभित ने थाने में इसकी लिखित शिकायत की है.

Elbow Cleaning Tips: इन घरेलू नुस्खों से चेहरे की तरह निखर जाएगी कोहनी, छूमंतर हो जाएगा कालापन

लड़की ने मोटी रकम की डिमांड की
दूसरा मामला सुरेश नाम के युवक का है, जिसके पास एक लड़की का व्हाट्सएप पर मैसेज आया और कुछ देर बाद उसी की वीडियो कॉल भी आ गई, जिसमें लड़की नग्न अवस्था में थी. लड़की ने सुरेश ने नग्न होने का आग्रह किया जिसे उसने नकार दिया. कुछ देर बाद सुरेश के पास एक वीडियो आया जिसमें चेहरा उसका था, लेकिन धड़ किसी दूसरे का था. इतना ही नहीं लड़की ने उससे मोटी रकम की डिमांड की और न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

हनी ट्रेप के 40 से अधिक मामले दर्ज
बरेली में साइबर सेल में हनी ट्रैप के 40 से अधिक मामले दर्ज हैं. बड़ा सवाल ये उठता है कि इस तरह के मामलों को दिनों दिन हवा दी जा रही है. जबकि, जरूरत इस पर लगाम लगाने की है, ताकि युवाओं की इस बदनामी से रोका जा सके. 

WATCH LIVE TV

Trending news