West Bengal: महिला अधिकारी से बदतमीजी पड़ी भारी, ममता के मंत्री को देना पड़ा इस्तीफा, मांगेंगे माफी
Advertisement
trendingNow12367938

West Bengal: महिला अधिकारी से बदतमीजी पड़ी भारी, ममता के मंत्री को देना पड़ा इस्तीफा, मांगेंगे माफी

Akhil Giri Viral Video: पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरी को महिला अधिकारी से बदतमीजी भारी पड़ी है. टीएमसी अध्यक्ष ने उनसे इस्तीफा देने के लिए कहा है. साथ ही महिला अधिकारी से माफी मांगने के लिए कहा है.

West Bengal: महिला अधिकारी से बदतमीजी पड़ी भारी, ममता के मंत्री को देना पड़ा इस्तीफा, मांगेंगे माफी

Akhil Giri Viral Video: पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरी को महिला अधिकारी से बदतमीजी भारी पड़ी है. टीएमसी अध्यक्ष ने उनसे इस्तीफा देने के लिए कहा है. साथ ही महिला अधिकारी से माफी मांगने के लिए कहा है. अखिल गिरी ने महिला अधिकारी को खुलेआम धमकी दी थी. उनकी बदतमीजी का वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ममता के मंत्री की बदतमीजी

ममता सरकार में राज्य मंत्री अखिल गिरी को वायरल वीडियो में महिला वन विभाग अधिकारी के साथ बदतमीजी करते देखा जा सकता है. जिला वन अधिकारी मनीषा शौ और उनकी टीम ताजपुर समुद्र तट के पास वन विभाग की जमीन से अतिक्रमण हटा रहे थे. इस कार्रवाई के दौरान मंत्री मौके पर पहुंचे और महिला अधिकारी से बहस करने लगे.

मैं तुम्हें लाठी से पीट दूंगा..

अखिल गिरी ने महिला अधिकारी को धमकाते हुए कहा कि तुम एक सरकारी कर्मचारी हो, मेरे सामने सिर झुकाओ… देखना एक हफ्ते में तुम्हारे साथ क्या होता है. इतना ही नहीं मंत्री ने चिल्लाते हुए कहा कि अगर तुन इस मुद्दे पर फिर दखल दोगी, वापस नहीं जा सकोगी. ये गुंडे सुनिश्चित करेंगे कि तुम रात में घर नहीं जा सकोगी. तरीका सुधार लो नहीं तो… मैं तुम्हें लाठी से पीट दूंगा.

भाजपा ने घेरा

अखिल गिरी के वायरल वीडियो पर भाजपा ने ममता सरकार की आलोचना की है. भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की. भाजपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि क्या ममता बनर्जी इस मंत्री को बाहर निकालने और उसे जेल भेजने की हिम्मत करेंगी? क्या उनके खिलाफ सरकारी कर्मचारियों को बाधित करने और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए जाएंगे? भाजपा ने आगे कहा कि देखते हैं कि क्या इस गुंडे को जेल में डाला जाता है, जो महिला को अप्रत्यक्ष रूप से मारने और उसकी गरिमा को ठेस पहुंचाने की धमकी दे रहा है. 

टीएमसी ने क्या कहा

तृणमूल कांग्रेस के नेता कुनाल घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री और पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी इस मामले से अवगत हैं और इसे मॉनिटर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम गिरी के शब्दों और व्यवहार का विरोध करते हैं. यह अस्वीकार्य है. महिला अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है. तृणमूल इस तरह के व्यवहार का समर्थन नहीं करती.

Trending news