क्या बिहार के CM की कुर्सी छोड़ राज्य सभा जाएंगे नीतीश कुमार? जानिए उनका जवाब
Advertisement
trendingNow11142680

क्या बिहार के CM की कुर्सी छोड़ राज्य सभा जाएंगे नीतीश कुमार? जानिए उनका जवाब

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीएम पद से इस्तीफा देने और राज्य सभा का सदस्य बनने की अफवाहों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो खुद इस खबर के बारे में जानकर हैरान हैं.

नीतीश कुमार (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई

पटना: क्या नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar CM) नहीं रहेंगे? क्या वो राज्य सभा सांसद (Rajya Sabha MP) बनने वाले हैं? इन अटकलों के बीच नीतीश कुमार खुद सामने आए और जवाब दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं हैरान हूं कि कौन ऐसी झूठी खबरें फैला रहा है.

  1. नीतीश कुमार ने मीडिया पर साधा निशाना
  2. बिहार सीएम के राज्य सभा जाने की थीं अटकलें
  3. राज्य सभा जाने की खबरों को नीतीश ने बताया अफवाह

राज्य सभा जाने की खबरों पर क्या बोले नीतीश कुमार?

जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि क्या आप सीएम का पद छोड़ने वाले हैं तो उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कुछ भी छापते हैं. मैंने जब खुद पढ़ा तो हैरान रह गया.

एक बार भी राज्य सभा सांसद नहीं बने हैं नीतीश कुमार

गौरतलब है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार भले ही अब राज्य सभा जाने की खबरों को अफवाह बता रहे हों, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा था कि वो लोक सभा, विधान सभा और विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं, अब तक राज्य सभा बाकी है.

ये भी पढ़ें- 3 बच्चे पैदा करने पर 989 टीचर्स को मिला नोटिस, जा सकती है नौकरी

सियासत में चर्चाओं का बाजार था गर्म

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इच्छा राज्य सभा जाने की है. कई लोगों ने इसकी भी चर्चा शुरू कर दी थी कि नीतीश कुमार को राज्य सभा भेजा जा सकता है. बहरहाल, नीतीश कुमार के राज्य सभा का सदस्य अब तक नहीं बनने को लेकर दिए गए बयान के बाद से बिहार की सियासत में चर्चाओं का बाजार गर्म था. कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन आज (सोमवार को) नीतीश कुमार ने इन अटकलों को खारिज कर दिया.

LIVE TV

Trending news