'ज्ञानवापी को मस्जिद कहना ठीक नहीं, त्रिशूल उसके अंदर क्या कर रहा', CM योगी का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11803560

'ज्ञानवापी को मस्जिद कहना ठीक नहीं, त्रिशूल उसके अंदर क्या कर रहा', CM योगी का बड़ा बयान

CM Yogi On Gyanvapi: ज्ञानवापी (Gyanvapi) मामले पर सीएम आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है वह देखें ना कि त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है?

'ज्ञानवापी को मस्जिद कहना ठीक नहीं, त्रिशूल उसके अंदर क्या कर रहा', CM योगी का बड़ा बयान

Yogi Adityanath Statement: यूपी के सीएम आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ज्ञानवापी (Gyanvapi) मामले पर बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने कहा कि ज्ञानवापी को मस्जिद कहना ठीक नहीं है. त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि सवा 6 साल से सरकार में हैं. कहने वाले कहते हैं पर कोई दंगा नहीं हुआ. देखें कि कैसे पंचायत चुनाव, निकाय चुनाव, विधानसभा चुनाव होते हैं. पश्चिम बंगाल में भी पंचायत चुनाव हुए थे और वहां का क्या हाल हुआ था. वे पूरे देश को पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं, जैसे टीएमसी की सरकार ने अभी पश्चिम बंगाल में किया था. आइए जानते हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने ज्ञानवापी पर और क्या-क्या कहा?

ज्ञानवापी पर क्या बोले सीएम योगी?

ज्ञानवापी के सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर हम उसको मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा. मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है वह देखें ना कि त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है? हमने तो नहीं रखें हैं ना. ज्योतिर्लिंग हैं, प्रतिमाएं हैं, पूरी दीवारें चिल्ला-चिल्लाकर क्या कह रही हैं. और मुझे लगता है कि ये प्रस्ताव मुस्लिम समाज की तरफ से आना चाहिए कि ऐतिहासिक गलती हुई है और उस गलती के लिए हम चाहते हैं कि समाधान हो.

विपक्षी गठबंधन पर योगी का निशाना

सीएम योगी ने आगे कहा कि कैसे पश्चिम बंगाल में विरोधी दलों के नेताओं को मारा गया, ये चीजें आंखें खोलने वाली हैं लेकिन इन पर तो कोई बोलता नहीं है.1990 में कश्मीर में जो कुछ हुआ उस पर सब लोग मौन थे. आखिर ये दोहरा दृष्टिकोण क्यों? वहीं, विपक्ष के गठबंधन I.N.D.I.A पर सीएम योगी ने कहा कि उसे इंडिया नहीं बोलना चाहिए. ये जो डॉट डॉट डॉट ग्रुप है, चोला बदलने से मुक्ति नहीं मिल जाएगी.

जरूरी खबरें

'मोदी ऐसी जगह तलाश रहे हैं जहां मोमोज-पिज्जा का लुत्फ ले सकें', PM पर लालू का तंज
महाराष्ट्र में कैसे आएगा बदलाव? उद्धव के सामने शरद पवार ने बता दिया 'मास्टरप्लान'

Trending news