#ZeeNewsCreatesWorldRecord: CAA के समर्थन में ZEE NEWS को इस नंबर पर भेजें अपना वीडियो...

ZEE NEWS आपको मौका दे रहा है इस अभियान को लेकर अपना समर्थन और देशहित के जज्‍़बात सबके साथ जाहिर करने का. 

#ZeeNewsCreatesWorldRecord: CAA के समर्थन में ZEE NEWS को इस नंबर पर भेजें अपना वीडियो...

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act- CAA) पर चल रहे ZEE NEWS के जागरूकता अभियान को देशभर से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. नागरिकता कानून का समर्थन करने के प्रति लोगों में इतना उत्‍साह है कि बीते शनिवार रात 8 बजे से शुरू हुए ZEE NEWS के जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए हर घंटे एक लाख से ज्‍यादा मिस्‍ड कॉल आ रही हैं. जल्‍द ही मिस्‍ड कॉल की संख्‍या रिकॉर्ड 1 करोड़ तक पहुंचने वाली है. इस तरह यह न्‍यूज इतिहास का सबसे बड़ा सर्वे बन जाएगा, जिसमें एक करोड़ लोगों ने अपना समर्थन जताया हो. अगर आप CAA का समर्थन करते हैं और अभी तक इस अभियान से जुड़े नहीं हैं, आपको मोबाइल नंबर- 7836800500 या 7834998998 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं.

साथ ही ZEE NEWS आपको मौका दे रहा है इस अभियान को लेकर अपना समर्थन और देशहित के जज्‍़बात सबके साथ जाहिर करने का. इसे आप वीडियो के माध्‍यम से हमें भेज सकते हैं. इसके लिए आपको अधिकतम 30 सेकेंड का वीडियो बनाकर हमें 8588806000 पर भेजना होगा. तो इंतजार किसका... उठाइये फोन, बनाइये एक शॉर्ट वीडियो और भेज दीजिए हमें. वीडियो की शुरुआत में अपना नाम और शहर जरूर बताएं.

साथ ही आप #ZeeNewsCreatesWorldRecord के साथ सोशल मीडिया पर भी अपना वीडियो या संदेश पोस्‍ट कर इस अभियान में अपना समर्थन जता सकते हैं.

ZEE NEWS के जागरूकता अभियान को की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोगों की मांग पर हमें एक नया नंबर भी शुरू करना पड़ा. अब आप नए नंबर 7834998998 पर भी मिस्ड कॉल करके नागरिकता कानून पर अपना समर्थन जाहिर कर सकते हैं. साथ ही पुराने नंबर 7836800500 पर भी नागरिकता कानून के समर्थन के लिए आप फोन कर सकते हैं.

नागरिकता कानून के समर्थन में आपको अपने मोबाइल नंबर से सिर्फ एक मिस्ड कॉल करनी है. आपको मोबाइल नंबर- 7836800500 या 7834998998 पर मिस्ड कॉल कर नागरिकता कानून के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करनी है. नागरिकता कानून पर यह ज़ी न्यूज़ का जागरूकता अभियान है. ज़ी न्यूज़ के इस जागरूकता अभियान का देशभर में बेहद असर दिख रहा है. अभी तक 90 लाख से ज्‍यादा लोगों ने MISSED CALL के जरिए CAA का समर्थन किया है.

आपको बता दें कि इस कानून के समर्थन में देशभर से आवाजें उठने लगी हैं. आज मुंबई के अलग-अलग इलाकों में CAA के समर्थन में रैलियां निकाली जा रही हैं. इसके अलावा जैसे-जैसे लोगों में इस कानून को लेकर जागरूकता आ रही है लोग इसके समर्थन में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. बीते रविवार से देश के कई राज्यों में नागरिकता कानून के सपोर्ट में शांतिपूर्ण रैलियां निकाली जा रही हैं.