फिट रहने के लिए मौनी करती हैं इतने खतरनाक आसन, Video देखकर छूट जाएगा पसीना
Advertisement

फिट रहने के लिए मौनी करती हैं इतने खतरनाक आसन, Video देखकर छूट जाएगा पसीना

मौनी अपनी फिटनेस और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं मौनी डांस से भी खुद को एर्जेटिक बनाए रखती हैं. बता दें कि मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने अदाकारी से कब्जा जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही फिट भी. मौनी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक्सराइज नहीं करती बल्कि वो योगा भी करती हैं. मौनी अपनी फिटनेस और वर्कआउट फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं मौनी डांस से भी खुद को एर्जेटिक बनाए रखती हैं. बता दें कि मौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मौनी काफी कठिन योगासन करती नजर आ रही हैं. मौनी के इस फिटनेस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की सराहना भी कर रहे हैं. 

मौनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पिंच मयूरासना... बता दें कि मौनी के इस वीडियो को अबतक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर यूजर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

इन फोटोज की वजह से मौनी रॉय हुईं TROLL, लोगों ने राखी सांवत से कर दी तुलना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

पिंच मयूरासना #alilbiterryday #workinprogress Voice over by @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी इससे पहले भी सूर्य नमस्कार करता हुआ अपना एक वीडियो शेयर कर चुकी हैं. इस वीडियो को भी तीन लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया था. मौनी इन दिनों रोजाना योगा प्रैक्ट्रिस कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

नमस्कार #alilbiteveryday @rahul.p.patel

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि मौनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफल रहीं, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई रही. खबरों की मानें तो मौनी को-एक्टर रह चुके मोहित रैना को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब मौनी ने अपने बेस्ट बॉयफ्रेंड को फैंस से मिलवा दिया है. मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अयान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनके बाद सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news