जब बरसों बाद दोस्त से मिलने का बने प्लान, तो ये 5 चीजें कर सकते हैं गिफ्ट
Advertisement
trendingNow12410643

जब बरसों बाद दोस्त से मिलने का बने प्लान, तो ये 5 चीजें कर सकते हैं गिफ्ट

पुराने दोस्तों से मिले हुए काफी वक्त बीत चुका है और बरसों बाद मुलाकात हो रही है तो इस लम्हे को खास जरूर बनाएं और उन पुरानी यादों को ताजा करें जो अनमोल हैं. 

जब बरसों बाद दोस्त से मिलने का बने प्लान, तो ये 5 चीजें कर सकते हैं गिफ्ट

Gift For Long Time Friends: स्कूल और कॉलेज के दोस्त बेहद खास होते हैं, क्योंकि उनसे जुड़ी काफी यादें ऐसी होती हैं जो जिंदगीभर नहीं भुलाई जा सकती. लोग करियर और परिवार की जरूरतों में इतने बिजी हो जाते हैं कि फ्रेंड्स से मिलने का वक्त बहुत मुश्किल से मिलता है. बरसों बाद पुराने दोस्त से मिलने का प्लान बनाना एक खास मौका होता है। इस मौके पर दोस्त के लिए कुछ ऐसा तोहफा देना चाहिए जो उसकी यादों को ताज़ा कर दे और इस रियूनियन को और भी खास बना दे

पुराने दोस्त को क्या तोहफा दें?

1. यादगार फोटो फ्रेम

अगर आपके पास और आपके दोस्त के पास पुराने दिनों की कोई फोटो है, तो उसे एक सुंदर फोटो फ्रेम में डालकर गिफ्ट करें. यह फोटो फ्रेम सिर्फ एक मामूवी तोहफा नहीं होगा बल्कि उन सुनहरी यादों का एक प्रतीक बनेगा जिन्हें आप दोनों ने साथ में जिया है.

2. कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स

आजकल कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स का ट्रेंड है. आप अपने दोस्त के नाम या किसी खास याद के साथ कोई टी-शर्ट, मग, या पेंडेंट बनवा सकते हैं. कस्टमाइज्ड गिफ्ट दोस्ती के उन खास पलों को जिंदा करने का एक बेहतरीन तरीका होता है, जिन्हें आप कभी नहीं भूल सकते.

3. पुरानी यादों की किताब 

अगर आप दोनों के पास कई सालों की यादें संजोई हुई हैं, तो उन्हें एक स्क्रैपबुक में जमा करके गिफ्ट करें. इस स्क्रैपबुक में आप पुराने फोटोज़, टिकट्स, लेटर या कोई और यादगार चीजें चिपका सकते. ये गिफ्ट आपके दोस्त के लिए एक अनमोल खजाना होगा, जिसे वह हमेशा सहेजकर रखेगा.

4. फेवरेट वीडियो

अगर आपने स्कूल या कॉलेज के टाइम कुछ यादगार वीडियोज बनाए हैं जैसे स्टेज प्ले, एजुकेशनल टूर, हाउस पार्टी, कविता पाठ, स्टोरी टेलिंग या स्टेज शो. इन वीडियोज को एक साथ कलेक्ट करके अगर दोस्त को पेन ड्राइव में डालकर गिफ्ट करेंगे तो ये बेहद अनमोल साबित होगा. 

5. फनी और क्रिएटिव गिफ्ट्स

अगर आपका दोस्त थोड़ा ह्यूमरस है, तो आप उसे कोई फनी गिफ्ट दे सकते हैं. यह कोई फनी कैरेक्टर वाला स्केच हो सकता है, या फिर कोई मज़ेदार किताब. इस तरह के गिफ्ट्स दोस्ती में उमंग और मस्ती का रंग भरते हैं.

 

Trending news