close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान के विवादित बोल, 'अली और बजरंग में झगड़ा न कराओ, मैं नया नाम देता हूं बजरंग अली'

उन्होंने कहा कि आवाम ये समझती रही कि पाकिस्तान हमारा दुश्मन है. लेकिन क्या हिंदुस्तान की आवाम को ये पता है कि पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इतंजार कर रहे कि नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के बने, जिससे हिंदुस्तान-पाकिस्तान का मसला हल हो जाए.

आजम खान के विवादित बोल, 'अली और बजरंग में झगड़ा न कराओ, मैं नया नाम देता हूं बजरंग अली'
सपा नेता आजम खान में रामपुर के किले मैदान में चुनावी रैली के दौरान ये बात कहीं.

रामपुर: लोकसभा चुनाव का पहले चरण का मतदान खत्म होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान ने रामपुर में किले मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज पहला चरण के चुनाव हो गया और बीजेपी का जनाजा निकल गया, गठबंधन जीत गया है. उन्होंने कहा कि आज उनका है, कल तुम्हारा है. 

अली-बजरंगबली को दिया नाम 
सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने सीएम योगी के अली और बजरंगबली वाले बयान को उठाया और कहा कि अली और बजरंग बली को मैं एक नाम दिए देता हूं, 'बजरंग अली'. उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अली और राम में झगड़ा मत लगाओ. उन्होंने कहा कि सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हनुमान को पहले आपने दलित बताया फिर ठाकुर बताया और फिर बताया जाट थे. उन्होंने 
बीजेपी नेता बुक्कल नवाब पर हमला बोला और कहा कि एक मुस्लिम ने कहा था कि हनुमान मुसलमान थे. उन्होंने कहा हनुमान न दलित थे, न ठाकुर थे, न जाट थे. उन्होंने कहा कि वह तो श्रीलंका के थे. उन्होंने कहा अली और बजरंग एक हो जाओ और दुश्मन की नली तोड़ दो. 

 

इमरान के बयान पर कसा तंज
रैली के दौरान उन्होंने इमरान के बयान पर तंज कसा. आजम खान ने कहा कि सरहदों पर फौजियों का खून बहा, 40 जवान आरडीएक्स के हमले में शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि आवाम ये समझती रही कि पाकिस्तान हमारा दुश्मन है. लेकिन क्या हिंदुस्तान की आवाम को ये पता है कि पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इतंजार कर रहे कि नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के बने, जिससे हिंदुस्तान-पाकिस्तान का मसला हल हो जाए. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह (इमरान खान) तुम्हारा दोस्त कल भी था वो तुम्हारा दोस्त आज भी है. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि अब बताओ पाकिस्तान का एजेंट मैं हूं या फिर पाकिस्तान का एजेंट...? लोगों ने आम के सवाल का जवाब देते हुए कहा मोदी मोदी... पाकिस्तान का एजेंट मोदी है.

 

PM मोदी को दी चेतावनी
सपा नेता आजम खान ने कहा कि मोदी जी पाकिस्तान से दोस्ती करो, लेकिन 130 करोड़ के हिंदुस्तान के मुस्तकबील से अगर दोस्ती करोगे तो अंजाम बुरा होगा. उन्होंने मंच से कहा कि पाकिस्तान के वसीर-ए-आजम पहले उन लोगों से नमाज-ए-जनाजा तो करा दो, जो हमारे सैनिकों ने मारे हैं.