close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव को लेकर क्रिकेटर चोपड़ा की 'आकाश'वाणी, जानें उनका अनुमान

क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर अपना अनुमान जाहिर किया है. चोपड़ा ने अपने एक फॉलोअर के सवाल के जवाब में यह ट्वीट किया. 

लोकसभा चुनाव को लेकर क्रिकेटर चोपड़ा की 'आकाश'वाणी, जानें उनका अनुमान
ज्यादातर सर्वे में एनडीए को 300 से अधिक सीट मिलने का अनुमान जताया गया है...

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर विभिन्न न्यूज चैनलों और सर्वे एजेंसियों की ओर से किए गए एग्जिट पोल (Exit poll 2019) के मुतबिक बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में दोबारा आ रहा है. नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. ज्यादातर सर्वे में एनडीए को 300 से अधिक सीट मिलने का अनुमान जताया गया है. क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर अपना अनुमान जाहिर किया है. चोपड़ा ने अपने एक फॉलोअर के सवाल के जवाब में यह ट्वीट किया. 

क्या कहती है चोपड़ा की 'आकाशवाणी'
क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, "बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी होगी लेकिन पिछले बार की तरह उसे पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा. एनडीए सत्ता में फिर से आएगा." दरअसल, चोपड़ा से एक यूजर पंकज ठाकुर ने सवाल करते हुए कहा था, "इस चुनाव में कौन सी पार्टी जीत रही है. इस पर आपकी होनी चाहिए." इस सवाल के जवाब में उन्होंने अपना अनुमान व्यक्त किया. चोपड़ा ने यह ट्वीट 16 मई को किया था. हालांकि अंतिम चरण का मतदान 19 मई को पूरा हुआ. 

 

 

कई यूजर्स ने चोपड़ा को किया ट्रोल
चोपड़ा की यह 'आकाशवाणी' कई यूजर्स को रास नहीं आई. कई ने उनका बचाव किया. एक यूजर प्रशांत सिन्हा ने लिखा, 'भाई तुम अपना ज्ञान क्रिकेट पर बांटो.'

Aakash chopra

इस पर एक अन्य यूजर अर्जुन रावत ने चोपड़ा के ट्वीट का बचाव करते हुए कहा, 'वह देश के नागरिक हैं. अगर कोई उनसे सवाल पूछता तो जवाब देने में क्या हर्ज है. क्योंकि वह आपके मन का जवाब नहीं दे रहे हैं, इसलिए आप उन्हें कुछ भी नहीं कर सकते."