close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

EXIT Poll पर बोले आजम खान- ऐसा लग रहा है कि विदेशी ताकत का हमला होने वाला है

आजम खान ने EXIT Poll पर बयान देते हुए कहा है कि किसी को तो EXIT होना ही है. POLLS के तजुर्बे पहले भी देख चुके हैं. मप्र-छग और राजस्‍थान के बारे में क्‍या कहा गया था. हुआ क्‍या.

EXIT Poll पर बोले आजम खान- ऐसा लग रहा है कि विदेशी ताकत का हमला होने वाला है

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले आजम खान ने EXIT Poll पर बयान देते हुए कहा है कि किसी को तो EXIT होना ही है. POLLS के तजुर्बे पहले भी देख चुके हैं. मप्र छग और राजस्‍थान के बारे में क्‍या कहा गया था. हुआ क्‍या. क्या होगा, क्या नहीं वो 23 मई को पता चलेगा, जो सत्ता में है उनका डर है. उनके अंदर खौफ है. उनके पास जो तरीके हैं वो किसी के पास नहीं हैं.

आजम खान ने कहा, ये भी दुर्भाग्य है देश में चुनाव के नतीजों से पहले सहमा हुआ माहौल बन गया है. देश के स्वास्थ्य के लिए सही नहीं है. देश के लोग डर जाएं सहम जाएं. आने वाली सरकार से लोग सहम जाएं, लोकतंत्र तो खत्म हो गया है. दहशत तंत्र का इंतजार हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि विदेशी ताकत का हमला होने वाला है. ना किसी  की इज्जत ना किसी की जान ना माल.

बीजेपी की 300 सीटें? 600 सीटें दिखा दें तो क्या. देखिए सीटों का कम या ज्यादा होना अलग बात है. आम आदमी का दहशतजदा होना दूसरी बात है. लोग चुनाव के नतीजों से डरे हुए हैं कि क्या होगा. सत्ता का क्या है, आज है नहीं है. लोग डर जाएं सहम जाएं कि पता नहीं सत्ता में लोग फिर से वापस आ जाएंगे तो क्या होगा, ये बदनुमा दाग है.

आजम खान ने कहा, वापस आने की बात नहीं कर रहा हूं, मैं कह रहा हूं कि 23 तारीख का इंतजार करिए. 23 तारीख को  लेकर लोग डरे हुए हैं कि पता नहीं क्या होगा.

राजभर और महागठबंधन पर ये बोले- आजम
ओमप्रकाश राजभर को मंत्र‍िमंडल से हटाने पर बयान देते हुए आजम खान ने कहा, लोकतंत्र में लोगों को साथ में लेकर चला जाता है, ना कि ये एहसास दिलाया जाता है कि तुम हीन हो.

महागठबंधन के बारे में आजम ने कहा, गठबंधन मजबूत था और रहेगा. आगे भी रहेगा गठबंधन. गठबंधन की संभावनाएं अपनी जगह हैं. उसकी जो सीटे हैं वो आएंगी, कोई खतरा नहीं है. गठबंधन को गंठबंधन की जरूरत पड़ेगी सरकार बनाने के लिए?- बगैर गठबंधन के सरकार नहीं बना पाएगी.
input: ANI