close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम ने जयाप्रदा के लिए की गलत बात, BJP नेता बोलीं, 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं'

जयाप्रदा ने कहा कि मैं आपके सामने आकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं. आप झूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं कि मैं रामपुर से भाग जाऊं.  

आजम ने जयाप्रदा के लिए की गलत बात, BJP नेता बोलीं, 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं'
रामपुर लोकसभा सीट से दोनों एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं.

रामपुर: रामपुर लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान भले ही तीसरे चरण में हो, लेकिन यहां महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. दोनों नेता एक-दूसरे पर तीखे जुबानी वार कर रहे हैं.   

पहले आजम ने साधा निशाना
आजम खान ने रामपुर के शाहाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि जब बीजेपी के कैंडिडेट ने अपने सफर की शुरुआत कि तो उन्होंने कहा कि मैं दानव का वध करने के लिए जा रही हूं. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए अपने कामों को गिनाया. सपा नेता आजम खान ने कहा कि उन्होंने रामपुर के बच्चों के लिए भीख मांग कर के स्कूल बनवाया, लाचार बच्चों के लिए एक अजीम-ओ-शान यूनिवर्सिटी बनवाई. लोगों को कोई परेशानी न हो इसलिए सड़क और पानी का काम कराया. लेकिन बीजेपी वालों के लिए मैं दानव हूं और इस बार मेरा वध होगा.

 

फिर जयाप्रदा ने किया पलटवार
आजम खान के इस बयान के बाद बीजेपी प्रत्साशी जयाप्रदा ने पलटवार किया, पुराने गंज में जनसभा के दौरान उन्होंने आजम खान को भाई कहकर संबोधित करते हुए कहा कि मैंने कभी आपको अभद्र शब्द नहीं कहे. ये मेरे संस्कार हैं. उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे संस्कार दिया हैं. जयाप्रदा ने कहा कि मैं आपके सामने आकर बोल सकती हूं कि आप झूठे हैं. आप झूठ बोलकर भ्रम फैलाते हैं कि मैं रामपुर से भाग जाऊं.  

आपको बता दें कि चुनावी मैदान में दोनों नेता एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं.