close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ममता, केजरीवाल, अखिलेश और कांग्रेस ने भी EVM के सहारे ही सत्ता बनाई: रविशंकर प्रसाद

पटना साहिब के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष के ईवीएम पर सवाल खड़े करने को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण है. 

ममता, केजरीवाल, अखिलेश और कांग्रेस ने भी EVM के सहारे ही सत्ता बनाई: रविशंकर प्रसाद
ईवीएम को लेकर रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर निशाना साधा है.

पटनाः लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने वाला है. पूरे देश की नजर चुनाव परिणामों पर टिकी है. जबकि सभी उम्मीदवारों और दलों की धड़कने भी तेज हो गई है. क्योंकि गुरुवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. जिसमें पता चलेगा की कौन से उम्मीदवार पर जनता ने भरोसा जताया है. इसके साथ ही पक्ष और विपक्ष में चुनाव को लेकर परिणाम आने तक अभी भी निशाना साधा जा रहा है. चुनाव के नतीजों से पहले पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने से गुरेज नहीं कर रहे हैं.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष के ईवीएम पर सवाल खड़े करने को लेकर कहा कि यह पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण है. देश में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश, मायावती और कांग्रेस ने भी तीन राज्यों में सरकार इवीएम के सहारे ही बनाई है. तब उन्होंने कोई सवाल खड़े किए.

उन्होंने कहा कि ईवीएम में जनता ने अपना फैसला दिया तभी मनमोहन सिंह सत्ता की कुर्सी पर बैठे थे. लेकिन अब जनता के फैसले पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. उन्हें जतना के मतों का आदर करने सीखना चाहिए.

रविशंकर प्रसाद ने आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के हिंसा वाले बयान और पूर्व विधायक रामचंद्र यादव द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बंदूक लहराने की घटना के बारे में कहा कि इन लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

आपको बता दें कि रामचंद्र यादव उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने हथियार लहराया. रामचंद्र ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम गोली चलाने को तैयार हैं. महागठबंधन के नेता आदेश दें हम पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने भी इस मामले पर सख्ती दिखाई है. चुनाव आयोग के निर्देश पर रामचंद्र यादव पर कार्रवाई की जा रही है. रामचंद्र यादव का लाइसेंसी हथियार भी जब्त किया जाएगा.