राहुल गांधी कानूनी कार्रवाई से भले बच गए लेकिन उन्हें को जनता नहीं बख्शेगी: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री को लांछित करने वाले राहुल के गुनाह को जनता माफ करने वाली नहीं है. 

राहुल गांधी कानूनी कार्रवाई से भले बच गए लेकिन उन्हें को जनता नहीं बख्शेगी: सुशील मोदी
सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को कहा कि राफेल विमान सौदे में सर्वोच्च न्यायालय की क्लीनचिट के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'चोर' कहने वाले राहुल गांधी बिना शर्त माफी मांगकर भले ही कानूनी कार्रवाई से बच गए हों, लेकिन जनता की अदालत में उन्हें माफी नहीं मिलेगी.

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री को लांछित करने वाले राहुल के गुनाह को जनता माफ करने वाली नहीं है. 

उन्होंने एक बयान जारी कर आरोप लगाते हुए कहा, "लड़ाकू विमान खरीदने में अड़ंगेबाजी करने वाली कांग्रेस वायुसेना को कमजोर करने की विदेशी साजिश का साथ दे रही है. चुनाव के बाद राहुल गांधी कांग्रेस को इतिहास के कूड़ेदान में पहुंचाने वाले अध्यक्ष साबित होंगे." 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 12 साल तक मुख्यमंत्री रहने के बाद भी नरेंद्र मोदी पर कोई आरोप नहीं लगा. 

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने के लिए एसआईटी का गठन किया और बेनामी संपत्ति जब्त करने का कड़ा कानून बनाया. देश में 7000 करोड़ और विदेशों में 1600 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त की गई."

मोदी ने कहा कि राजीव गांधी की सरकार के समय जनता के एक रुपये में से 85 पैसे बिचौलिये खा जाते थे. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार द्वारा 8 करोड़ फर्जी एवं डुप्लीकेट राशन कार्ड तथा गैस कनेक्शन रद्द किए गए. पैसे सीधे लाभार्थी के खाते में डाले गए, जिससे 1 लाख 10 हजार करोड़ की चोरी बंद हुई.

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में पनपे चोरों को बचाने के लिए चौकीदार को ही चोर बता रहे हैं, इस गलती को जनता माफ नहीं करेगी. 

उन्होंने कहा कि पांच चरणों के मतदान में जनता राहुल गांधी के बारे में फैसला कर चुकी है.