लोकसभा चुनाव 2019: मुश्किल में पड़ सकते हैं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मारपीट का केस दर्ज

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत 7 अन्य बीजपी नेताओं पर कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है.

लोकसभा चुनाव 2019: मुश्किल में पड़ सकते हैं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मारपीट का केस दर्ज
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मुश्किल में पड़ सकते हैं. पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद समेत 7 अन्य नेताओं के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. यह मामला मारपीट और लूट से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद पर मारपीट का परिवार कोर्ट में दायर किया गया है. उनके साथ-साथ अन्य 7 बीजेपी नेताओं का नाम भी शामिल किया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में कोर्ट 22 अप्रैल को सुनवाई करेंगी.

दरअसल, मामला पटना एयरपोर्ट पर हुई मारपीट का है. 26 मार्च को रविशंकर प्रसाद पटना एयरपोर्ट पहुंचे थे. रविशंकर को पटना साहिब का उम्मीदवार घोषित करने के बाद वह पहली बार पटना आए थे. लेकिन पटना पहुंचने के बाद रविशंकर प्रसाद का जमकर विरोध किया गया था.

बताया जा रहा था कि आरके सिन्हा के समर्थकों के साथ झड़प हुई थी और मामला बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया था. इस मामले में संजीव कुमार नाम के शख्स ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष परिवाद दायर किया है. उसका कहना है कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं किया तो मैंने कोर्ट में परिवाद दायर किया है. उन्होंने सभी पर मारपीट का आरोप लगाया है.

बता दें कि रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब सीट से उम्मीदवार घोषित करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता दो गुट में बंट गए. जिसमें आरके सिन्हा का एक गुट सामने आया जो टिकट के लिए विरोध कर रहे थे. कार्यकर्ताओं का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटने के बाद आरके सिन्हा को यहां से उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए था.