केवल BJP का विरोध करने वालों के खिलाफ ही क्यों पड़ रहे हैं आयकर छापे: चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने पूछा कि क्या किसी बीजेपी शासित राज्य में आयकर छापे पड़े हैं.

केवल BJP का विरोध करने वालों के खिलाफ ही क्यों पड़ रहे हैं आयकर छापे: चंद्रबाबू नायडू
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

चेन्नई: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने आयकर छापों के लिए नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि केवल बीजेपी का विरोध करने वालों को निशाना बनाने के लिए छापेमारी की जा रही है.

चेन्नई में द्रमुक मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नायडू ने पूछा कि क्या किसी बीजेपी शासित राज्य में आयकर छापे पड़े हैं. उन्होंने कहा,‘केवल द्रमुक, तेलुगू देशम पार्टी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी के खिलाफ आयकर छापे मारे गए.’ उनके साथ मंच पर द्रमुक उम्मीदवार भी थे. नायडू ने अन्नाद्रमुक पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि अगर आप अन्नाद्रमुक को वोट देते हैं तो यह वोट मोदी को जाता है.

बीजेपी विरोधी मोर्चे पर नजर, चंद्रबाबू क्षेत्रीय दलों के लिए वोट मांगेंगे
टीडीपी के अध्यक्ष और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू विपक्षी दलों के नेताओं के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने के लिए क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं.

तेलुगूदेशम पार्टी के एक नेता ने मंगलवार को बताया कि उत्तरप्रदेश, पश्चिम बंगाल, बिहार, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटक, तमिलनाडु और दिल्ली में विभिन्न दलों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान वह ईवीएम में खराबी के मुद्दों को उठाएंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र में किंगमेकर की भूमिका निभाने की इच्छा रखने वाले नायडू द्रमुक नेता एम के स्टालिन से मुलाकात करेंगे और पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे.

उन्होंने सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के बटे निखिल गौड़ा के लिए मांड्या में प्रचार किया. नायडू उत्तरप्रदेश में एसपी-बीएसपी-आरएलडी गठबंधन, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, बिहार में महागठबंधन, जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और दिल्ली में आप के लिए आगामी दिनों में प्रचार करेंगे.