close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमुई: भारी मतों से जीते एलजेपी के चिराग पासवान, RLSP के भूदेव चौधरी को हराया

चिराग पासवान 15वें राउंड में 354357 और आरएलएसपी के भूदेव चौधरी को 200552 बसपा के उपेंद्र रविदास को 20406 और नोटा को 26665 मत मिले हैं.

जमुई: भारी मतों से जीते एलजेपी के चिराग पासवान, RLSP के भूदेव चौधरी को हराया
चिराग पासवान का मानना है कि इसके पीछे उनकी और पार्टी की मेहनत है.

जमुई: बिहार के जमुई से चिराग पासवान मतगणना में शुरू से आगे चल रहे हैं और अब बस जीत का औपचारिक ऐलान बाकी रह गया है. चिराग पासवान 15वें राउंड में 354357 और आरएलएसपी के भूदेव चौधरी को 200552 बसपा के उपेंद्र रविदास को 20406 और नोटा को 26665 मत मिले हैं.

जमुई में वोटो की गिनती खत्म हो गई है और अब पोस्टल बैलेट की गिनती बाकी रह गई है. 15वें राउंड में एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान 153805 वोट से आगे हैं.  चिराग पासवान ने इस बात से खुशी जताई कि जनता ने उन्हें एक बार फिर प्यार और आर्शीवाद दे रही है. उनका मानना है कि इसके पीछे उनकी और पार्टी की मेहनत है.

 

उन्होंने कहा कि यह उनकी पांच साल की मेहनत का फल है. चिराग पासवान की मजबूत स्थिति पर उनके पिता रामविलास पासवान ने कहा हर बेटा चाहता है कि उसका बेटा आगे बढ़े. बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू बिहार में बेहतर काम किया और बेहतर संदेश दिया जिसकी वजह से जनता ने अपना आर्शीवाद दिया है. 

आपको बता दें कि एलजेपी बिहार में सभी 6 सीटों पर जीत रही है और साथ ही एनडीए बिहार में पाटलिपुत्र और जहानाबाद छोड़कर सभी सीटों पर शुरू से आगे चल रही है. ऐसे में बिहार में एनडीए के नेताओं के हौसले बुलंद हैं.