close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद का यह गांव नहीं है सरकारी मैप में शामिल, मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार

जहानाबाद के चिरयांवां गांव के लोगों ने वोट बहिष्कार का ऐलान किया है. इसके अलाव सभी लोग पोलिंग बूथ के बाहर प्रदर्शन भी किया.

जहानाबाद का यह गांव नहीं है सरकारी मैप में शामिल, मतदाताओं ने किया वोट बहिष्कार
जहानाबाद के बूथ संख्या 236 पर वोट बहिष्कार किया गया है. (फोटो साभारः ANI)

जहानाबादः लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण का मतदान आखिरी दौर में हैं. बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इसमें जहानाबाद, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, सासाराम, नालंदा, बक्सर, आरा और काराकाट शामिल है. वहीं, जहानाबाद के बूथ संख्या 236 पर मतदाताओं ने वोट बहिष्कार किया है.

जहानाबाद के चिरयांवां गांव के लोगों ने वोट बहिष्कार का ऐलान किया है. इसके अलाव सभी लोग पोलिंग बूथ के बाहर प्रदर्शन भी किया. प्रदर्शन करते हुए उन्होंने नारा लगाया कि रोड नहीं तो वोट नहीं.

दरअसल, मतदाताओं का कहना है कि यहां कभी सड़क नहीं बना है. इस गांव को नेतआों और प्रशासन ने अनदेखा किया है. वोट मांगने के समय नेताजी आते हैं और जब काम करने की बारी आती है तो पल्ला झाड़ लेते हैं. उन्होंने कहा कि गांव में सड़क बनवाने के लिए कई अधिकारियों के पास गए, लेकिन सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं मिला.

वहीं, मतदाताओं ने बताया कि क्षेत्र के विधायक से भी इस मामले में बात की तो उन्होंने कहा कि आपका गांव मैप में शामिल ही नहीं है. इस बात पर ग्रामीणों में काफी नाराजगी है.

उनका कहना है कि जब विधायक और नेता ही मुंह फेर लिया है तो फिर मतदान क्यों करें. विकास के नाम पर हमें बताया जाता है कि मैप में हमारा गांव है ही नहीं तो फिर नेता चुनकर भी हम क्या करेंगे. जब हमारे लिए कोई काम ही नहीं करेगा.