केसी त्यागी का RJD पर हमला, कहा-'रघुवंश सिंह बड़े कद वाले, लेकिन उनकी पार्टी गलत है'

केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तृतीय श्रेणी की राजनीतिक भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं. कम से कम उन्हें कुछ कहने से पहले सोचना और समझना चाहिए.

केसी त्यागी का RJD पर हमला, कहा-'रघुवंश सिंह बड़े कद वाले, लेकिन उनकी पार्टी गलत है'
केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर भी साधा निशाना. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने साफ तौर पर रघुवंश सिंह के बहाने पूरी आरजेडी को ही गलत करार दे दिया है. केसी त्यागी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह का कद इतना बड़ा है कि उन्हें किसी अनंत सिंह और तेजस्वी यादव की जरूरत नहीं है. रघुवंश सिंह के पद और प्रतिष्ठा के बारे में पूरा देश जानता है. अफसोस इस बात का है कि वह इस वक्त गलत पार्टी में हैं. 

साथ ही केसी त्यागी ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव तो खुद ही परेशान हैं. वह दूसरों को शक की निगाह से क्या देखेंगे, अभी तो लोग ही उनको ही शक की निगाह से देखते हैं. कभी उनके भाई उन पर शक करते हैं, तो कभी उनकी बहन. अब तो पार्टी के कई नेता भी उन्हें शक की निगाह से देखने लगे हैं.

केसी त्यागी यहीं नहीं रुके. उन्होंन कहा कि तेजस्वी यादव तृतीय श्रेणी की राजनीतिक भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं. कम से कम उन्हें कुछ कहने से पहले सोचना और समझना चाहिए. उन्हें सीखने की आवश्यक्ता है. दूसरों पर सिर्फ उंगली उठा देने भर से राजनीति पूरी नहीं हो जाती, बल्कि उससे पहले खुद का दामन साफ कर लेना चाहिेए.

जेडीयू नेता आज बहुत तल्ख दिखे. वह चुनाव आयोग पर भी हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग जिस तरह की ढिलाई बरत रहा है उससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. चुनाव आयोग को सख्ती बरतनी चाहिए. अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि इतिहास में सबसे ज्यादा काले धन का इस्तेमाल अगर किसी चुनाव में हुआ है तो वह 2019 का लोक सभा चुनाव है.