सुर्खियों में बने रहने के लिए बयान देते हैं तेजस्वी यादव, कम है राजनीतिक समझ: केसी त्यागी

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि तेजस्वी अल्प ज्ञान और कम राजनीतिक समझ के कारण तरह-तरह के बयान देते हैं.

सुर्खियों में बने रहने के लिए बयान देते हैं तेजस्वी यादव, कम है राजनीतिक समझ: केसी त्यागी
केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर कड़ा हमला बोला है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार एनडीए पर निशाना साध रहे हैं. वहीं, नीतीश कुमार पर लगातार वह तंज कस रहे हैं. आरजेडी की ओर से इन दिनों लगातार दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार जल्द ही एनडीए भी छोड़ देंगे. चुनाव के बाद वह फिर पलट जाएंगे. वहीं, तेजस्वी के बयान पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि तेजस्वी अल्प ज्ञान और कम राजनीतिक समझ के कारण तरह-तरह के बयान देते हैं.

केसी त्यागी ने कहा कि तजेस्वी यादव का एक ही उद्देश्य है कि वह सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं. इसलिए वह अल्प ज्ञान और कम राजनीतिक समझ के कारण तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. वह पॉलिटिकल माइलेज के लिए बयान देते हैं.

त्यागी ने साफ तौर पर कहा कि एनडीए के बिल्कुल स्पष्ट कर दिया है कि इसके सभी दल एक जुट हैं और सभी में चट्टानी एकता है. इसमें किसी भी स्तर पर कोई विवाद नहीं है.

बता दें कि इन दिनों आरजेडी और कांग्रेस की ओर से दावा किया जा रहा है कि नीतीश कुमार फिर से पलट जाएंगे और एनडीए छोड़ देंगे. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने दावा किया कि चुनाव रिजल्ट के बाद वह यूपीए में शामिल हो जाएंगे. वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा है कि जेडीयू ने घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. इसलिए नीतीश कुमार फिर से पलटी मार सकते हैं.

वहीं, केसी त्यागी ने तेज प्रताप पर चुटकी लेते हुए केसी त्यागी ने कहा कि यह सत्ता के हस्तांतरण की लड़ाई है इसमें धन यश जैसे फैक्टर शामिल है, जिसके कारण इस धन की लड़ाई हो रही है.

बता दें कि तेजप्रताप यादव को पाटलिपुत्र में राहुल गांधी की रैली के दौरान मंच से बोलने का मौका नहीं दिया गया जिसके बाद वह अपनी वेदना सोशल मीडिया के जरिए जाहिर करते हुए कहा था कि अगर लालू बाहर होते हैं तो उन्हें मन से बोलने पर का मौका दिया जाता