लालकृष्ण आडवाणी बोले, 'बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई'
Advertisement
trendingNow1530063

लालकृष्ण आडवाणी बोले, 'बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई'

'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार बीजेपी रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है.

बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतती दिख रही है. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के शुरुआती रुझान और नतीजे 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) आने लगे हैं. लोकसभा चुनाव में दूसरी बार बीजेपी 'मोदी लहर' के साथ प्रचंड जीत से केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. इन सबके बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक गुरु माने जाने वाले लालकृष्ण आडवाणी ने पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत मिलने पर बधाई दी है. लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि बीजेपी की अभूतपूर्व जीत के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई. अमित शाह और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की जीत के लिए अथक परिश्रम किया. 

'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार बीजेपी रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है. बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतती दिख रही है. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद पहला ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, "'सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत', एक साथ हम आगे बढ़ते हैं. एक साथ चलकर हम समृद्धि लाते हैं. एक साथ हम सशक्त भारत का निर्माण करते हैं. भारत की एक बार फिर से जीत हुई." 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा, "यह जीत पूरे भारत की जीत है. देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है. यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है. मैं बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं. जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन. सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई."

Trending news