भोजपुरी स्टार रवि किशन ने PM मोदी के लिए गाया गाना 'तू जीत के लिए बना'

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

भोजपुरी स्टार रवि किशन ने PM मोदी के लिए गाया गाना 'तू जीत के लिए बना'
भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे.

लखनऊ: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव 2019 लड़ेंगे. हालांकि, रवि किशन ने यह भी कहा कि वह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, यह बीजेपी नेतृत्व तय करेगा. दरअसल, रवि किशन की गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. रवि किशन 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे. रवि किशन भोजपुरी के साथ ही बॉलीवुड के भी स्‍टार हैं. उनकी पूर्वांचल क्षेत्र में काफी फैन फॉलोइंग है.

इन सबके बीच रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक गाना लिखा है. इस गाने के बोल 'तू जीत के लिए बना' हैं. गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लॉन्च किया. बता दें कि 2014 के आम चुनाव में रवि किशन ने कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि, उन्हें केवल 4 फीसदी वोट ही मिले थे और हार का सामना करना पड़ा था. दरअसल, 2014 के आम चुनाव में देशभर में कांग्रेस के खिलाफ सत्ताविरोधी लहर थी. चुनाव में हार के बाद उन्होंने 2017 में बीजेपी का दामन थाम लिया था.  

 

 

वहीं, भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इसी के साथ उनके आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. कहा जा रहा है कि निरहुआ और रवि किशन इस बार पूर्वांचल में अखिलेश-मायवती-आरएलडी के गठबंधन और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. राजनीतिक परिदृश्य में देखें तो, वर्तमान में यूपी में केवल अभिनेत्री हेमा मालिनी ही मथुरा से सांसद हैं. हेमा मालिनी के साथ ही इस बार बीजेपी ने अभिनेत्री जया प्रदा को रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है.