बीजेपी एक भयंकर फासिस्ट राजनीतिक दल है: ममता बनर्जी

टीएमसी चीफ ममता ने कहा कि बीजेपी एक भयंकर फासिस्ट राजनीतिक दल है. भयंकर अत्याचारी राजनीतिक दल है. इनसे पूछिए अपने पांच साल में क्या किया है? एक बात नहीं बोल पाएंगे. 

बीजेपी एक भयंकर फासिस्ट राजनीतिक दल है: ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लड़ने की क्षमता केवल तृणमूल कांग्रेस के पास है. पूरे देश को डरा कर रखा है, डर के मारे कोई अपनी ज़ुबान नहीं खोलता है. आज भी कोई नेशनल मीडिया मोदी के खिलाफ एक बात नहीं बोलती है. जब भी आप टीवी खोलेंगे तब सिर्फ मोदी मोदी मोदी देखेंगे. सारे इंस्टीटूशन को आरएसएस, बीजेपी ने अपने कब्ज़े में ले लिया है. पांच साल मोदी सरकार ने यही सब काम किये हैं.

टीएमसी चीफ ममता ने कहा कि बीजेपी एक भयंकर फासिस्ट राजनीतिक दल है. भयंकर अत्याचारी राजनीतिक दल है. इनसे पूछिए अपने पांच साल में क्या किया है? एक बात नहीं बोल पाएंगे. 

उन्होंने आरोप लगाया कि जन धन के नाम पर इतना बड़ा घोटाला क्यों किया? कोई नहीं जानता. पैसे किसको और कैसे मिले ये कोई नहीं जानता. सारा पैसा बीजेपी की पॉकेट में गया है. राफेल चोरी का कितना पैसा मिला? एक बार भी नहीं पूछेंगे. पेट्रोल, डीज़ल, गैस के दाम कितनी बार बढ़ाए? चुनाव के बाद दोबारा बढ़ा देंगे.

ममता बनर्जी ने कहा कि देश के लिए और क्या किया? गौरक्षक वाहिनी बनाया. इन लोगों ने लोगों की हत्या कर दी. उत्तर प्रदेश में कितनों का खून किया. राजस्थान, गुजरात में कितनी हत्याएं की? जवाब दो. बंगाल में हम ये सब नहीं होने दिया. यूपी में लिंचिंग सिंडिकेट के नाम पर कितने लोगों की हत्या की? हमारे यहां से मजदूर राजस्थान गए थे. उन्हें मारकर वीडियो वायरल कर दिया और कहा की मारा ठीक किया, उसे आपने नेता बना दिया. जिसने महात्मा गांधी की हत्या की, वह आज इनका नेता बन गया. आज नाथूराम गोडसे बीजेपी का नेता बन गया. क्या इस पार्टी को रहने का अधिकार है?

सीएम ममता ने कहा कि बंगाल से कितना टैक्स लेते हो? 50 हजार करोड़ से ज़्यादा लेते हो, तुम बंगाल से सेज़ कितना लेते हो, कस्टम्स लेते हो और बंगाल को सिर्फ 7 प्रतिशत देते हो. तुम बंगाल से कोई पैसा मत लो हमें भी तुम्हारा पैसा नहीं चाहिए. तुम बंगाल से 7 परसेंट लेते हो और बोलते हो यह तुम्हारा पैसा है. तुम्हारी पार्टी का पैसा है. तुम्हारे पॉकेट का पैसा है? जनता के पैसे को अपना पैसा बोलते हो?

ममता बनर्जी ने कहा कि फोनी जहां अपना फन उठाने वाली थी, बंगाल में मैं वह पर बैठी थी की पहले यह फन मेरी तरफ उठे उसके बाद मैं कूदूंगी. मोदी बाबू आप उस दिन चुनावी रैली कर रहे थे और अगले दिन आप झारग्राम में सभा करने वाले थे. कहीं पर फोन करके कह दिया की मैंने उनसे फ़ोन पर बात नहीं की. बात कहां से करती मैं तो खड़गपुर में थी. आपको मेरा मोबाइल नंबर नहीं पता क्या? रोज़ मेरा फोन टैप करते हो, कौन मेरे से बात कर रहा है, कौन कितने मैसेज करता है सब तुम्हारी आईबी पकड़ लेती है.