मथुरा से हेमा मालिनी की जीत पक्की कराने चुनाव प्रचार में उतरे धर्मेंद्र

पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में 'ही-मैन' के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र जब हेमा मालिनी के समर्थन में मथुरा पहुंचे तो जगह-जगह लोगों ने उनका सम्मान भी किया.

मथुरा से हेमा मालिनी की जीत पक्की कराने चुनाव प्रचार में उतरे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र की एक झलक पाने के लिए लोग कड़ी धूप के बावजूद भी सड़कों पर खड़े थे

मथुरा: उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के लिए उनके पति और बॉलीवुड के एक्शन हीरो धर्मेंद्र रविवार को प्रचार करने उतरे. रविवार को अपने मथुरा दौरे के वक्त उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के जाट बाहुल्य इलाके में सभा को संबोधित भी किया. पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में 'ही-मैन' के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र जब हेमा मालिनी के समर्थन में मथुरा पहुंचे तो जगह-जगह लोगों ने उनका सम्मान भी किया.

सोमवार को राजनाथ सिंह भी करेंगे जनसभा को संबोधित
धर्मेंद्र की एक झलक पाने के लिए लोग कड़ी धूप के बावजूद भी सड़कों पर खड़े थे. हेमा मालिनी के साथ कार में सवार धर्मेंद्र ने भी सबका अभिवादन किया और अपनी पत्नी के लिए वोट भी मांगे. जानकारी के मुताबिक सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा में छाता विधान सभा क्षेत्र के चैमुहां कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

अब आगे चुनाव न लड़ने की घोषणा कर चुकी हैं हेमा मालिनी
चुनाव के संयोजन एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ डीपी गोयल एवं चार अन्य प्रस्तावक व समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने घोषणा करते हुए कहा था, "यह मेरा आखिरी चुनाव है. मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी और इसकी जगह संगठन में रहकर जनता की भलाई के कार्य करना चाहूंगी." 

जयंत चौधरी को हराकर संसद पहुंची थीं हेमा मालिनी
उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी ने 16वीं लोकसभा के लिए 2014 में हुए चुनाव में तत्कालीन सांसद जयंत चौधरी को तीन लाख 30 हजार से भी अधिक मतों से शिकस्त देकर यह सीट राष्ट्रीय लोकदल से हासिल की थी. उनके खिलाफ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है. सपा-बसपा के गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय लोकदल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है.