कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- 'जो BJP नेता की जीभ काटेगा, उसे 10 लाख दूंगा'

विनय शर्मा ने अपने फेसबुक पर सतपाल सत्ती के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि अगर उन्होंने जल्द ही राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर मांफी नहीं मांगी तो...

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- 'जो BJP नेता की जीभ काटेगा, उसे 10 लाख दूंगा'
फाइल फोटो

शिमला : हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर विवाद लगातार गहराता जा रहा है. सत्ती के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता विनय शर्मा ने कहा है कि जो कोई सतपाल सत्ती की जीभ काटकर लाएगा, उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. 

फेसबुक पोस्ट से जाहिर किया गुस्सा
विनय शर्मा ने अपने फेसबुक पर सतपाल सत्ती के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि अगर उन्होंने जल्द ही राहुल गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर मांफी नहीं मांगी तो वह उनके खिलाफ धर्मशाला थाना में एफआइआर दर्ज करवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि जो भी शख्स सत्ती की जीभ काटकर लाएगा, उन्हें 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा. 

क्या बोले थे सतपाल सत्ती
बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रचार में जुटे हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने एक जनसभा को संबोधित किया था. समाचार एजेंसी एनएनआई द्वारा जारी एक वीडियो में सतपाल सत्ती राज्य के सोलन में बीजेपी की एक चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे थे. इस वीडियो में सतपाल सत्ती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी स्लोगन 'चौकीदार चोर है' पर निशाना साधते हुए यह कहते दिख रहे हैं, 'तू कौन होता है नरेंद्र मोदी को चोर बोलने वाला....' इसके बाद सतपाल सत्ती ने राहुल गांधी के लिए जिन शब्दों को इस्तेमाल किया वह हम लिख भी नहीं सकते हैं.

कांग्रेस ने सतपाल सत्ती के खिलाफ दर्ज कराया केस
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ हिंसा भड़काने वाली टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस ने केस दर्ज कराया है. शनिवार को सोलन जिले के नालागढ़ के रामशहर कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सत्ती के खिलाफ इसी तरह का आपराधिक मामला दर्ज करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी. मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सत्ती को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है.

इनपुटः IANS