VIDEO: जब पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से लोगों से कहा- आएगा तो.... भीड़ बोली- मोदी ही
trendingNow1520994

VIDEO: जब पीएम नरेंद्र मोदी ने मंच से लोगों से कहा- आएगा तो.... भीड़ बोली- मोदी ही

सोशल मीडिया पर इन दिनों ''आएगा तो मोदी ही'' टैग लाइन काफी वायरल हो रही है. कुछ दिनों पहले मशहूर सिंगर देवांग पटेल ने एक रैप सॉन्ग बनाया था, जिसकी पंच लाइन भी ''आएगा तो मोदी ही'' है. 

29 अप्रैल को होने वाले चौथे चरण के मतदान से पहले आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा. (फोटो सौजन्य: ANI)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. 29 अप्रैल को होने वाले चौथे चरण के मतदान से पहले आज शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के लिए जनाधार साधने के लिए पूरा जोर लगा रहा हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कन्नौज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा कि ''आएगा तो...''. इस पर लोगों ने जवाब दिया कि ''मोदी ही''. 

 

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों ''आएगा तो मोदी ही'' टैग लाइन काफी वायरल हो रही है. कुछ दिनों पहले मशहूर सिंगर देवांग पटेल ने एक रैप सॉन्ग बनाया था, जिसका नाम है ''चौकीदार रैप''. इस गाने की पंच लाइन भी ''आएगा तो मोदी ही'' है. न्यूज एजेंसी एएनआई में आए इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ''महामिलावट के लोगों सारी कोशिशें कर लो, लेकिन आएगा तो...''. इस सवाल को जवाब में वहां मौजूद लोग जवाब देते हुए कहते हैं कि ''मोदी ही''.

 

Trending news