प्रियंका गांधी ने लगाया आरोप, कहा- अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव नहीं गए PM मोदी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा तो वहीं 'न्‍याय योजना' की तारीफ में कसीदे पढ़े.

प्रियंका गांधी ने लगाया आरोप, कहा- अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव नहीं गए PM मोदी
प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है. (फोटो साभार : IANS)

उन्‍नाव/बाराबंकी: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम देश-विदेश तो खूब घूमे, बनारस में नौका विहार भी किया लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र के किसी भी गांव में नहीं जा पाए. उन्‍नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी अन्नू टंडन के पक्ष में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन्‍नाव पहुंचीं. रोड शो के तय कार्यक्रम के अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के साथ प्रियंका का रोड शो शुरू हुआ. 

प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के दौरान सड़क पर खड़े समर्थक उनपर फूलों की बारिश कर रहे थे. रास्‍ते में बड़े चौराहे के पास कुछ भाजपा समर्थकों ने रोड शो में व्‍यवधान डालने का प्रयास किया और मोदी-मोदी के नारे लगाए. वहीं, कोतवाली के सामने कुछ कार्यकर्ता हाथों में तख्‍ती लिए और काले रूमाल के साथ विरोध कर रहे थे. कांग्रेसी कार्यकर्ता भी विरोध में मुखर हुए लेकिन, पुलिस की सक्रियता से विरोध कर रहे भाजपा के समर्थकों को खदेड़ दिया गया. पुलिस प्रशासन और एसपीजी को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

रोड शो के बाद अपने संक्षिप्त भाषण में प्रियंका ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा तो वहीं 'न्‍याय योजना' की तारीफ में कसीदे पढ़े. प्रियंका ने कहा कि पिछले चुनाव के समय किए गये वादे पूरे नहीं हुए, आपके साथ धोखा हुआ है. बड़े-बड़े वादे किये गये थे लेकिन कोई वादा पूरा नहीं हुआ. चाहे 15 लाख रूपये का वायदा हो या फिर दो करोड़ नौकरियों का हो. दो माह से उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर हूं किसानों ने आवारा पशुओं की समस्‍या बताई, किसान कर्ज में डूब रहे है. महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं. इस सरकार की नीतियां आपके हित में नहीं बनी है.

उन्होंने कहा कि जो नीतियां है, उसमें गिने चुने उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया है. जनता से सवाल किया कि नोट बंदी और जीएसटी से किसे लाभ हुआ है. फिर कहा अमीरों को लाभ हुआ है. कांग्रेस की न्‍याय योजना गरीबों के लिए बनाई गयी है. यह आपको न्‍यूनतम आय की गांरटी देगी. किसान बीमा योजना पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि इस बीमा योजना का लाभ एक दो उद्योगपतियों को हुआ है. जो नीतियां चल रही है, इसमें जो अमीर है वह और अमीर होते जा रहे हैं और जो गरीब है वह और गरीब होते जा रहे है.

प्रियंका ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है. बाद में कांग्रेस महासचिव ने बाराबंकी में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में रोड शो किया. इससे पहले वह जिले के देवा कस्बे में स्थित हाजी वारिस अली शाह की मजार पर गयीं और वहां फूल चढाए. हाजी वारिस अली जिले के मशहूर सूफी संत माने जाते है और हिन्दू मुस्लिमों दोनों की इनमें आस्था है.