पीएम मोदी को सीधी टक्कर देने के लिए तैयार हैं प्रियंका गांधी वाड्रा, फिर से जताई इच्छा

प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले भी कई मौकों पर वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कह चुकी हैं. वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ना तय है. 

पीएम मोदी को सीधी टक्कर देने के लिए तैयार हैं प्रियंका गांधी वाड्रा, फिर से जताई इच्छा
पांचवें चरण में अमेठी लोकसभा सीट का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की जा सकती है.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी चुनाव की शुरूआत से ही हॉट टॉपिक बनी हुई है. दरअसल, कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर से पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. प्रियंका ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहेंगे तो उन्हें खुशी होगी.

ये भी पढ़ें: उमा भारती का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान, बोलीं- चोर की पत्नी को क्या कहेंगे

प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले भी कई मौकों पर वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कह चुकी हैं. वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ना तय है. बस घोषणा को लेकर थोड़ा इंतजार किया जा रहा है. अंदरखाने से खबर मिल रही है कि पांचवें चरण में अमेठी लोकसभा सीट का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा की जा सकती है. बता दें कि राहुल गांधी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की संभावना से इनकार नहीं किया था. हालांकि, राहुल ने इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में लगे 'PM मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय' के नारे

दरअसल, राहुल-प्रियंका की स्टार जोड़ी इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है. कहा जाता है कि प्रधानमंत्री पद का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है. इसी वजह लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस ने पीएम मोदी को सीधी टक्कर देने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा को वाराणसी से उम्मीदवार बनाने की तैयारी कर ली है.  

हाल ही में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने इन चर्चाओं को अपने बयान से और पुष्ट कर दिया है. दीपक सिंह ने कहा था कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर अपना मन बना लिया है. केवल कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से बयान जारी होना है. उन्होंने प्रियंका को आयरन लेडी की उपाधि देते हुए कहा कि वाराणसी में बदलाव की बयार बह रही है और प्रियंका का यहां से चुनाव जीतना तय है.