close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन के बाद राजनाथ सिंह ने भरा नामांकन, साथ दिखे ये नेता

रोड शो करने से पहले राजनाथ सिंह से मंदिर में पूजा-अर्चना की. पूजा अर्चना करने के बाद वे बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं. उनके साथ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के महासचिव केसी त्यागी भी हैं. 

लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन के बाद राजनाथ सिंह ने भरा नामांकन, साथ दिखे ये नेता

लखनऊ : लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. नामांकन दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो किया. इस रोड शो में राजनाथ सिंह के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.

इस शुभ मुहूर्त में भरा नामांकन
बता दें कि राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल करने के लिए शुभ मुहूर्त का चयन किया था. इस मुहूर्त के अनुसार राजनाथ सिंह 11.45 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और 11 बजकर 50 मिनट पर नामांकन दाखिल किया. 

प्रधानमंत्री मोदी ने किया करिश्माई काम
राजनाथ ने पार्टी कार्यालय में अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने में मोदी ने करिश्माई काम किया है. सार्वजनिक सभाओं में उनका आकर्षण देखने को मिल रहा है. चाहे केरल हो या कर्नाटक हर जगह लोग उन्हें सुनने के लिए आ रहे हैं. राजनाथ ने कहा, "यहां का प्रत्याशी हूं. मुझे ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है. मैं लखनऊवासियों को जानता हूं. वे मुझे जानते हैं. मुझे विश्वास है कि वे मुझे दोबारा सेवा करने का अवसर प्रदान करेंगे."

राजनाथ सिंह के अलावा मोहनलालगंज से भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर भी नामांकन दाखिल किया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, मंत्री ब्रजेश पाठक, सांसद कलराज मिश्र, जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद रहे.