राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने किया मतदान, कहा- 'युवाओं को आगे आकर वोट करना चाहिए'

राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा नेे मतदान के बाद कहा, 'देश के सामने डेवलपमेंट और सुरक्षा, बड़े मुद्दे हैं. देश का यूथ जानता है कि उसे क्या चाहिए, उनका विजन क्लियर है और मुझे लगता है कि उन्हीं मुद्दों के आधार पर युवाओं ने मतदान किया है.'

राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने किया मतदान, कहा- 'युवाओं को आगे आकर वोट करना चाहिए'
राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने मुंबई में किया मतदान.

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के चौथे चरण का मतदान सोमवार को हो रहा है. इस दौरान राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने भी परिवार समेत मतदान किया है. उन्‍होंने दक्षिण मुंबई के कफ परेड में स्थित पोलिंग बूथ पर वोट डाला. मतदान करने के बाद उन्‍होंने कहा, 'देश के सामने डेवलपमेंट और सुरक्षा, बड़े मुद्दे हैं. देश के युवाओं को आगे आकर वोट करना चाहिए. देश का यूथ जानता है कि उसे क्या चाहिए, उनका विजन क्लियर है और मुझे लगता है कि उन्हीं मुद्दों के आधार पर युवाओं ने मतदान किया है.' उन्‍होंने कहा कि देश के युवा सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे.

 

सोमवार को देश के 9 राज्‍यों की 72 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके मतदाताओं से अधिक से अधिक वोटिंग की अपील की. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'आम चुनाव का एक और चरण आज शुरू हो गया है. मैं आशा करता हूं कि जो लोग आज वोट डालेंगे, वे बड़ी संख्‍या में मतदान करेंगे और पिछले तीन चरणों का वोटिंग रिकॉर्ड तोड़ेंगे. मेरी युवा मतदाताओं से खास अपील है कि वे पोलिंग बूथ जाएं और मतदान करें.'

मुंबई में बड़ी संख्‍या में फिल्‍मी सितारों ने भी मतदान किया है. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी और अभिनेता रवि किशन ने मुंबई के गोरेगांव में मतदान किया. अभिनेत्री रेखा ने बांद्रा में वोट डाला. मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस प्रत्‍याशी और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी बांद्रा में मतदान किया. बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल ने अपनी पत्‍नी स्‍वरूप संपत के साथ विले पर्ले में वोट डाला. 

मुंबई के बांद्रा में अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्‍नी किरण राव के साथ मतदान किया. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी मुंबई में वोट डाला. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई के जुहू में मतदान किया है. अभिनेत्री भाग्‍यश्री और सोनाली बेंद्रे ने मुंबई के विले पर्ले में वोट डाला. अभिनेता अनुपम खेर ने जुहू में मतदान किया.