छठे चरण की वोटिंग जारी, शीला का दावा इस चुनाव में मिलेगा 15 साल की मेहनत का फल!

उत्तरी पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि वह जीत को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट है. उन्होंने कहा कि जो मैंने दिल्ली में 15 साल मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया है उसका फल जनता उन्हें इस बार के चुनाव में देगी. 

छठे चरण की वोटिंग जारी, शीला का दावा इस चुनाव में मिलेगा 15 साल की मेहनत का फल!
शीला ने कहा, मैंने जो काम किया है हमारे लिए प्लस पॉइंट है.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के छठे चरण में दिल्ली की 7 सीटों पर मतदान जारी है. मतदान की प्रक्रिया के बीच दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने जीत का दावा किया है. उत्तरी पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि वह जीत को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट है. उन्होंने कहा कि जो मैंने दिल्ली में 15 साल मुख्यमंत्री के तौर पर काम किया है उसका फल जनता उन्हें इस बार के चुनाव में देगी. 

मनोज तिवारी को चुनौती के तौर पर नहीं देखतीं
शीला ने कहा, मैंने जो काम किया है हमारे लिए प्लस पॉइंट है. इस बार का हवा का रुख कांग्रेस की तरफ से है और वे बीजेपी के प्रत्याशी मनोज तिवारी को चुनौती के तौर पर नहीं दिखती हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग पर भी सवाल उठाया. शीला दीक्षित ने कहा दिल्ली जो बिगड़ गई है उसे सही करना है और एक इंटरनेशनल सिटी के तौर पर दिल्ली को लाना है.

संदीप दीक्षित ने कही ये बात...
वहीं, कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस जीत को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट है और सातों लोकसभा सीट पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी. संदीप दीक्षित ने कहा कि हर लोकसभा सीट से जो कार्यकर्ताओं के रिस्पॉन्स आ रहे हैं. वह सकारात्मक है और हम जीत दर्ज करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी का जो एजेंडा है उस से हटकर काम के आधार पर कांग्रेस वोट मांग रही है. इस लिहाज से इस बार हवा का रुख कांग्रेस की तरफ है.