वरुण गांधी की मुस्लिमों को नसीहत, 'वोट दो या ना दो, चुनाव बाद काम के लिए जरूर आना'
Advertisement

वरुण गांधी की मुस्लिमों को नसीहत, 'वोट दो या ना दो, चुनाव बाद काम के लिए जरूर आना'

पीलीभीत से बीजेपी प्रत्‍याशी वरुण गांधी ने वहां अथर नाम के एक मुस्लिम युवक से यहां तक कह दिया कि आप छोटे-मोटे काम के लिए नहीं हैं बल्कि आपको देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

बीजेपी प्रत्‍याशी वरुण गांधी ने पीलीभीत में दिया बयान. फाइल फोटो

पीलीभीत (मोहम्‍मद तारिक) : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है. इसके लिए सभी प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में जोरशोर से उतर चुके हैं. पहले बीजेपी प्रत्‍याशी मेनका गांधी ने सुलतानपुर में मुस्लिमों को वोट को लेकर धमकी दी अब उनके पुत्र और पीलीभीत से बीजेपी प्रत्‍याशी वरुण गांधी ने भी मुस्लिम वोटरों को नसीहत दे डाली है.

पीलीभीत से लोकसभा चुनाव लड़ रहे वरुण गांधी ने मुस्लिमों को नसीहत दी है कि आप वोट दें या ना दें लेकिन चुनाव के बाद काम के लिए जरूर आना. वरुण ने अथर नाम के एक मुस्लिम युवक से यहां तक कह दिया कि आप छोटे-मोटे काम के लिए नहीं हैं बल्कि आपको देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे.

 

वरुण गांधी ने कहा कि वह मुस्लिम विरोधी नहीं हैं. वह नाम देखकर काम नहीं करते हैं बल्कि लोगों की मजबूरी देखकर काम करते हैं. चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम सबके काम करते हैं. वरुण ने कहा कि जब वह सुल्तानपुर में मुस्लिम इलाकों में वोट मांगने जाते थे तो लोग कहते थे कि वोट नहीं मिलेगा लेकिन वह वहां जाकर कहते थे कि आपने मेरे वालिद को वोट दिया, मेरी दादी को वोट दिया, अब मैं आया हूं, वोट दें या न दें लेकिन मुझसे काम जरूर लें. 

वरुण गांधी ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि यह हमसे अलग है वे सामाजिक अपराध कर रहे हैं. ऐसा करना देश के साथ गद्दारी है. वरुण ने कहा कि आज जो स्थिति देश में आई है. वह इसलिए आई है क्‍योंकि लोगों ने ही लोगों के दिलों को नहीं पहचाना है.

Trending news