close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सभा में 3 घंटे की देरी से पहुंचे शरद पवार, खाली दिखीं कुर्सियां

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार को खाली खुर्सीयों का सामना करना पड़ा. मंगलवार शाम मुंबई के पास उल्हासनगर के गोल मैदान में शरद पवार की रैली थी. 

सभा में 3 घंटे की देरी से पहुंचे शरद पवार, खाली दिखीं कुर्सियां
शरद पवार की रैली में खाली दिखी कुर्सियां.

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha elections 2019) का रंग चढ़ चुका है, लेकिन जब नेताओं की जनसभाओं में भीड़ नहीं जुटती है तो मामला कुछ और हो जाता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार को खाली खुर्सीयों का सामना करना पड़ा. मंगलवार शाम मुंबई के पास उल्हासनगर के गोल मैदान में शरद पवार की रैली थी. यह रैली शाम 6 बजे ही शुरू हो गयी थी. पवार को सुनने के लिए कार्यकर्ता बड़ी संख्या में आए थे, लेकिन सभास्थल पर शरद पवार देर से पहुंचे. उनका भाषण लगभग 9 बजे शुरू हुआ. 

कार्यकर्ताओं ने बताया कि शरद पवार का भाषण लंबा चला. जिससे लोग परेशान हो गए. जब पवार का भाषण चल रहा था तभी लोग उठकर जा रहे थे. इसकी वजह से पवार को खाली खुर्सियों के सामने भाषण देना पडा. 

इस इलाके में यूपीए की यह पहली रैली थी. इसके लिए स्थानीय नेताओं ने जी जान से काम किया था. लोग ज्यादा आएं इसलिए सभा शाम को ली गयी, लेकिन पवार का देरी से आना और लंबा चला भाषण लोगों को पसंद नहीं आया तो उन्होनें खुर्सी छोड़कर घर जाना पसंद किया.