लालू यादव ने एनडीए पर कसा तंज, कहा- 'महागिरावटी दूसरों को बोल रहे हैं महामिलावटी'

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और बीजेपी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

लालू यादव ने एनडीए पर कसा तंज, कहा- 'महागिरावटी दूसरों को बोल रहे हैं महामिलावटी'
सिर्फ लालू यादव नहीं बल्कि राबड़ी देवी भी इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और बीजेपी पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर ट्विटर पर तंज कसते हुए लालू यादव ने एनडीए को महागिरावटी कहा है. 

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महागिरावटी लोग दूसरों को महामिलावटी बता रहे हैं. लालू के इस ट्वीट को एक हजार से अधिक बार रीट्विट किया जा चुका है. आपको बता दें कि सिर्फ लालू यादव नहीं बल्कि राबड़ी देवी भी इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

उन्होंने भी ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि लालू जी के लालन चुवान मैदान में शेर बनिके दहाड़ ताड़न. जवना से भय के मारे चुहा बिल्ली बनि के ई लोग बिल में समा गेईलबा. अईसे चुहा-बिलाई में आपसी दुश्मनी रहेला लेकिन भय एईसन चीज़ बा की दु विचारधारा के लोग एक साथ रहता लोग. सुशासनों फेल बा.

 

बहरहाल, लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण बाकी है और सभी पार्टियां चुनाव के अंतिम चरण के पहले मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. अब ऐेसे में देखना दिलचस्प होगा कि 23 मई को क्या फैसला आता है.