कर्नाटक : दूसरे चरण में मांड्या में कांग्रेस-जद(एस) की अनबन दिलाएगी इस पार्टी को फायदा

कर्नाटक की मांड्या संसदीय सीट पर कांग्रेस और जद(एस) कार्यकर्ताओ में चल रही अनबन का फायदा निर्दलीय प्रत्याशी, अभिनेत्री-राजनेता सुमनलता अम्बरीश को मिल सकता है. उनके पुत्र अभिषेक का यह आकलन है. 

कर्नाटक : दूसरे चरण में मांड्या में कांग्रेस-जद(एस) की अनबन दिलाएगी इस पार्टी को फायदा
फाइल फोटो

मांड्या: कर्नाटक की मांड्या संसदीय सीट पर कांग्रेस और जद(एस) कार्यकर्ताओ में चल रही अनबन का फायदा निर्दलीय प्रत्याशी, अभिनेत्री-राजनेता सुमनलता अम्बरीश को मिल सकता है. उनके पुत्र अभिषेक का यह आकलन है. 

सुमनलता कन्नड़ फिल्मों के दिवंगत सुपरस्टार अम्बरीश की पत्नी हैं. उन्हें उम्मीद है कि वह सहानुभूति की लहर के चलते यहां से चुनाव जीत जायेंगी. उनके अभिनेता पति अम्बरीश यहां से तीन बार कांग्रेस के टिकट पर सांसद चुने गए और यहां उनके नाम से बच्चा बच्चा वाकिफ है. उनका सामना सत्तारूढ़ गठबंधन के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल से है.

जमीनी स्तर पर दूसरी है तस्वीर
सुमनलता के प्रचार की कमान उनके पुत्र अभिषेक ने संभाल रखी है और वह आश्वस्त हैं कि उनकी मां इस सीट से विजय हासिल करेंगी. उन्होंने कहा कि भले ही बड़े नेताओं में आपसी सहमति हो लेकिन जमीनी स्तर पर तस्वीर दूसरी है और जद(एस) और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच तालमेल नहीं बैठ पा रहा है. इसका लाभ उनकी मां को मिल सकता है.