close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत का श्रेय मोदी-शाह को दिया

खट्टर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रवाद पर जनता की भावनाओं को समझने में नाकाम रही और इस मुद्दे को उठाने के लिए भाजपा पर निशाना बनाती रही.

मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत का श्रेय मोदी-शाह को दिया
हरियाणा में भी बीजेपी जीत की ओर बढ़ रही है.

नई दिल्ली: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत की ओर बढ़ रहे भाजपा नीत राजग को बधाई दी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और राज्य सरकार की जनोन्मुखी नीतियों को इसका श्रेय दिया. 

खट्टर ने कहा कि राष्ट्रवाद मुख्य चुनावी मुद्दा रहा और यह शुरू से ही भाजपा का मूल सिद्धांत रहा है. खट्टर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रवाद पर जनता की भावनाओं को समझने में नाकाम रही और इस मुद्दे को उठाने के लिये भाजपा पर निशाना बनाती रही.

मोदी के नाम पर वोट मांगने के लिये भाजपा नेताओं पर विपक्ष के हमले पर पलटवार करते हुए खट्टर ने कहा कि ऐसा करने में कुछ भी गलत नहीं है. 

खट्टर ने कहा, 'मैं शुरू से ही कह रहा था कि राजग स्पष्ट बहुमत के साथ जीत हासिल करेगा. मैंने यह भी कहा था कि हम हरियाणा में सूपड़ा साफ करेंगे. यह हमारे लिये बड़ी जीत है. यह मजबूत सत्ता समर्थित लहर को दर्शाता है। इस जीत का श्रेय हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तथा सरकार की जनोन्मुखी नीतियों को जाता है'.

उन्होंने यह बात पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही. हरियाणा में लोकसभा की दस सीटों में से रोहतक को छोड़कर सभी सीटों पर भाजपा जीत की ओर बढ़ रही है.